Sat. May 30th, 2020

शिक्षक दंपती के साथ लूटपाट, पटना में लूटेरों ने दिनदहाड़े लूटे दस लाख

शिक्षक दंपती के साथ लूटपाट

बिहार की राजधानी पटना में दिन दहाड़े लूटपाट का मामला हर रोज बढ़ता जा रहा है। यहाँ बुधवार को एक शिक्षक दंपती के साथ लूटपाट की गयी है। यह घटना राजधानी से सटे बिहटा की है, जहाँ एक शिक्षक दंपती से दस लाख रूपए लूट लिए गए हैं। अपराधियों की इस करतूत से महिला बुरी तरह से जख्मी हो गयी है। दरअसल, शिक्षक दंपती जमीन खरीदने के लिए बैंक से रूपए निकासी कर के जा रहे थे, तभी अपराधियों ने इनपर हमला बोल दिया। दंपती ने बहुत कोशिश की लेकिन अपराधी अपने काम में कामयाब हो गए।

दिनदहाड़े हुई शिक्षक दंपती के साथ लूटपाट

बिहटा-खगौल मार्ग में पतसा पावर ग्रिड के पास बुधवार को दिनदहाड़े अपराधियों ने हथियार के बल पर एक शिक्षक दंपती को डरा धमका कर उनसे दस लाख रूपए लूट लिए। अपराधियों ने उन्हें हथियार के बल पर घायल भी कर दिया और पैसा लूटते ही वहां से फरार हो गए। शिक्षक दंपती बिहटा के बहपुरा के रहने वाले हैं। शिक्षक किशोर कुमार गुप्ता और अनीता गुप्ता जमीन खरीदने के लिए बैंक ऑफ इंडिया से दस लाख रूपए निकाल कर अपनी बाइक से घर जा रहे थे। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुरे इलाके में नाकाबंदी कर दी है और छापमारी में लगी हुई है।

 

यह भी पढ़ें- पत्नी ने पति पर लगाया आरोप, कहा अब और साथ नहीं रह सकती

जानकरी के अनुसार पीड़ित किशोर कुमार गुप्ता डीवीसी जमशेदपुर से रिटायर होने के बाद बिहटा की एमडीपीएस स्कूल में प्राइवेट शिक्षक के पद पर काम करते हैं। जमीन खरीदने के लिए पानी पत्नी के साथ भूस्वामी को रूपए देने जा रहे थे। शिक्षक दंपती पैसे लेकर जा ही रहे थे की ब्लैक कलर की पल्सर बाइक पर सवार दो अपराधी शिक्षक की पत्नी अनीता गुप्ता से बैग छीनने लगे। पत्नी से बैग छीनते वक़्त उन्हें बुरी तरह से घायल भी कर दिया। किशोर कुमार गुप्ता जब तक बाइक रोक के कुछ करते, तब तक एक अपराधी ने उनपर हमला बोलकर उन्हें भी जख्मी कर दिया। उसके बाद पैसो से भरा बैग छीनकर फरार हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *