Wed. Jan 19th, 2022

बैंक में लूटपाट, यूको बैंक की शाखा से उड़ाए 32 लाख रूपए

शिवहर जिले के मुख्यालय स्थित यूको बैंक में लूटपाट की गयी है। इस घटना को दिनदहाड़े अंजाम दिया गया है। कुल छह की संख्या में बदमाश बैंक में घुसे। बदमाशों ने बैंक में मौजूद ग्राहकों एवं बैंक कर्मियों को बंधक बनाया और वहां से 32 लाख 36 हजार 351 रुपये लूट लिए। बदमाशों ने कैश काउंटर पर रुपये छीनने के बाद कैशियर सतीश कुमार सिंह से मारपीट कर कैश चेस्ट की चाबी ले ली और वहां मौजूद रुपये भी अपने कब्जे में कर लिया।

शिवहर के यूको बैंक में लूटपाट

लूटपाट के दौरान दो अपराधी बाहर गेट पर ही देख भाल कर रहे थे। उस समय जो भी ग्राहक आ रहे थे उन्हें लौट दे रहे थे। रुपये लेने के बाद सभी अपराधी नीचे आए और लोगों का ध्यान बंटाने के लिए बैंक में लूट का शोर मचाया। इसके बाद सभी वहां से भाग गए। यूको बैंक से बदमाशों ने 32 लाख 36 हजार 351 रुपये लूट लिए। इस घटना के बाद से बैंक के आस पास के इलाके में सनसनी मच गयी है।

 

 

यह भी पढ़ें- नवोदय विद्यालय में एडमिशन, जानिए 9वीं के लिए कब तक किया जा सकता है आवेदन

यह घटना जिला मुख्यालय से महज पांच सौ मीटर दूर वार्ड 15 के जगदीश नंदन सिंह पथ स्थित यूको बैंक में हुई है। इस जिले में पहली बार ऐसी बड़ी घटना घटी है। बता दें कि बैंक से रुपये निकालने वाले ग्राहक एवं सीएसपी संचालक से लूट की घटना पूर्व में होती रही है लेकिन दिन- दहाड़े शाखा में घुसकर लूट की यह पहली घटना है। इसके बाद से हर कोई डरा हुआ है। सूचना मिलने के बाद एसपी संतोष कुमार के कहा कि लूटेरे जल्दी पकड़े जायेंगे। वहीं तकनीकी टीम भी अपना काम कर रही है। इधर, आईजी गणेश कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। शिवहर एसपी मौके पर जांच कर रहे है। टीम मिल के काम रही है जल्द से जल्द लूटेरों को पकड़ लिया जायेगा।

बिहार की राजनीति, मनोरंजन, जीवनशैली, खेल इत्यादि से जुड़ी ख़बरें अब सिर्फ बिहार एक्सप्रेस पर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें