Thu. Apr 2nd, 2020

एलआईसी दफ्तर में लूटपाट, अपराधियों ने दफ्तर पर हमला बोलकर लुटे 12 लाख

एलआईसी दफ्तर में लूटपाट

बिहार के समस्तीपुर जिले में अपराधियों ने दिनदहाड़े एलआईसी दफ्तर में लूटपाट की है। यह घटना शाहपुर थाना क्षेत्र के पटोरी बाजार की है। यहाँ बेखौफ अपराधी दिनदहाड़े दफ्तर में घुस गयें और पुरे 12 लाख रूपए लूट कर फरार हो गए। दफ्तर में मौजूद कर्मचारियों ने जब उन्हें रोका तो उन बदमाशों ने कर्मचारियों के साथ मारपीट की और गेट पर खड़े गार्ड की बन्दूक छीनकर वहां से फ़ौरन भाग निकलें। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने शाखा प्रबंधक के बयान पर केस दर्ज कर लिया है।

 

Image result for बिहार के समस्तीपुर में एलआईसी दफ्तर में लूटपाट

एलआईसी दफ्तर में लूटपाट, अपराधी 12 लाख ले के फरार

इस पूरी घटना की सुचना मिलने पर घटनास्थल पहुंचकर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है। इस वारदात के संबंध में बताया जा रहा है कि सोमवार को करीब तीन बजे आठ अपराधी एलआईसी दफ्तर में अचानक से ढाका बोल दिए। उसके बाद अपराधियों ने बन्दूक के दम पर सबको डराया धमकाया और खड़े रहने के लिए कहा। अपराधी करीब दस मिनट तक अंदर ही रहे और लूटपाट करते रहे। इनमें से चार की संख्या में आये अपराधी बाहर ही रुक के आते जाते हुए लोगों पे नजर रखे हुए थे। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी पिस्टल लहराते हुए रेलवे गुमटी के रास्ते वैशाली की तरफ फरार हो गए। अपराधियों ने दफ्तर में मौजूद रहे कर्मचारियों से भी मारपीट कि थी और गार्ड की बन्दूक भी छीन ले गए।

यह भी पढ़ें- छात्रा के साथ यौन शोषण, वीडियो वायरल करने की धमकी दे के करता रहा गन्दा काम

 

Image result for बिहार के समस्तीपुर में एलआईसी दफ्तर में लूटपाट

 

इस संबंध में एसपी विकास बर्मन ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। अपराधियों को पकड़ने के लिए वैशाली पुलिस की भी मदद ली जा रही है। बदमाशों ने तिजोरी से 8 लाख रुपए लूटने के अलावा कैश काउंटर से भी करीब चार लाख रुपए लूट लिए। लूटपाट के बाद सभी वहां से फ़ौरन फरार हो गए। बिहार में दिनदहाड़े ऐसी घटनाएं आजकल हर रोज हो रही हैं, इसलिए प्रशासन को इसके लिए कड़क एक्शन लेना होगा। पुलिस का कहना है बदमाशों को जल्द से जल्द पकड़ लिया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *