Wed. Jul 8th, 2020

बैंक में लूटपाट, मुजफ्फरपुर में बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से उड़ाए 15 लाख

बैंक में लूटपाट

बिहार के मुजफ्फरपुर में बैंक में लूटपाट की गयी है। सोमवार को मोतीपुर मेन रोड में स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से अपराधियों ने लगभग 14 लाख रूपए लूट लिए हैं। यह घटना दोपहर करीब तीन बजे की है। बाइक सवार अपराधियों ने शाखा में हमला बोल दिया। पांच की संख्या में लुटेरे बैंक के अंदर घुसे थे। पुलिस की पूछताछ में शाखा प्रबंधक अमरजीत सिंह ने बैंक से 14 लाख रुपये लूट की बात बताई है। साथ ही बताया कि उस समय बैंक की शाखा में 50 से 60 ग्राहक थे। ग्राहकों से लगभग 80 हजार रुपये लूट लिए गए। बैंक के अंदर घुसने से पहले लुटेरों ने अपना चेहरा खुला रखा था। अचानक से हमला बोल दिया और कोई कुछ भी न कर सका।

हथियार के बल पर दिन दहाड़े हुई बैंक में लूटपाट

इस घटना के बाद सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह ने 12।88 लाख रुपये लूटने की बात बताई है। वहीँ आंचलिक प्रबंधक नकुल बेहरा ने 13 लाख 52 हजार 410 रुपये लूट होने की बात बताई है। हर किसी का अलग लग कहना है, लूट की राशि का फिलहाल मिलान कराया जा रहा है। जांचपड़ताल के बाद ही लूटी गई राशि का एकदम सही-सही पता चलेगा। बैंक कर्मचारियों ने बताया कि बैंक के अंदर पहुंचकर लूट की घटना को अंजाम देने के समय किसी ने रुमाल तो किसी ने जैकेट की टोपी से अपने चेहरे को ढक लिया। लुटेरे पांच मिनट में ही घटना को अंजाम देकर बैंक से फ़ौरन फरार हो गए।

 

 

यह भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर और सीतामढ़ी में मेट्रिक परीक्षा का प्रश्नपत्र वायरल होने की अफवाह

हर बार की तरह लूटेरों ने हथियार के बल पर लूटपाट की है। बैंक के अंदर घुसते ही लूटेरे ने कॅश काउंटर पर बैठे कर्मचारी को पिस्टल के बल पर डरा धमका के शांत रहने को कह दिया। साथ आया दूसरा लूटेरा कैश काउंटर में रखा लगभग 14 लाख रुपये बोरा में भर लिया। उनमे से तीसरे लूटेरे ने बैंक प्रबंधक अमरजीत सिंह के ऑफिस में घुस कर पिस्टल के बल पर उन्हें भी शानत करा दिया और फ़ौरन उनका मोबाइल छीन लिया। उन्हें हाथ ऊपर उठाने पर मजबूर कर दिया। भागते समय उनकी मोबाइल को पटक दिया। बैंक में लगे सीसी कैमरे में लूट की घटना के फुटेज कैद हुए हैं। साफ़ -साफ़दिख रहा कैसे इन लूटेरों ने हथियार के बल पर सबको अपने इशारों पर नचाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *