Wed. Feb 19th, 2020

पेट्रोल पंप में लूटपाट, ग्रामीणों ने अपराधियों का पीट-पीटकर किया ये हाल..

पेट्रोल पंप में लूटपाट

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में पेट्रोल पंप में लूटपाट करने की कोशिश की गयी। यह घटना केरमा-कुढ़नी मार्ग पर रामपुर चौक के पास हुई है। अपराधी पेट्रोल पंप से एक लाख रूपए नकद ले के भागने की फितरत में थे, लेकिन उन अपराधियों को भीड़ ने पकड़ लिया। उसके बाद भरी भीड़ ने बदमाशों को जमकर पीट दिया। भीड़ ने दोनों बदमाशों को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों बदमाशों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस दोनों बदमाशों से लगातार पूछताछ कर रही है।

पेट्रोल पंप में लूटपाट, बदमाशों को ग्रामीणों ने जमकर पीटा

ये घटना गुरुवार की देर शाम को हुई है। गुरुवार को बाइक पर सवार दो अपराधियों ने जानकी सेवा केंद्र के पास स्थित पेट्रोल पंप से एक लाख की लूटपाट की है। अपराधियों ने हथियार के बल पर कर्मियों को डरा के इस पूरी घटना को अंजाम देने की कोशिश की थी। यह सब देख के ग्रामीणों ने उनका करीब एक किलोमीटर तक पीछा किया। इस दौरान बाइक पर पीछे बैठा अपराधी फायरिंग भी कर रहा था। लेकिन ग्रामीण उनके पीछे भागते रहे और फिर केशोपुर गांव के पास ग्रामीणों ने दोनों बदमाशों को पकड़ लिया। उसके बाद दोनों की जमकर मरम्मत कर दी। ग्रामीणोंने उन्हें इतना मारा की वो अधमरे हो गए।

 

Image result for बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में पेट्रोल पंप में लूटपाट

 

यह भी पढ़ें- नीतीश के लिए ये क्या बोल गए तेजप्रताप , पार्टी के वरिष्ठों ने कहा – मर्यादा में रहो

इस बीच ग्रामीण के ही किसी सदस्य ने पुलिस को इस मामले की सूचना दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गयी। पुलिस ने बदमाशों को भीड़ से निकाला और दोनों को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया। पुलिस ने पेट्रोल पंप के मालिक से बात कि तो पता चला कि काउंटर में एक लाख रुपए से भी ज्यादा कैश था। हालांकि, पुलिस को बदमाशों ने पास से करीब 10 हजार रुपए और मोबाइल ही बरामद हुआ। ऐसी आशंका है कि पिटाई के दौरान रुपए गिर गए। दोनों बदमाशों की पहचान तुर्की के चंद्रहिया निवासी सुधांशु कुमार और गंवसरा निवासी अभिजित कुमार के रूप में हुई है। दोनों को पुलिस ने घटना कि जांचपड़ताल के बाद हिरासत में ले लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *