Sat. Sep 26th, 2020

RJD सुप्रीमो लालू यादव की कोरोना रिपोर्ट निकले नेगेटिव, पार्टी व परिवार था चिंतित

बिहार के पूर्व रेल मंत्री तथा राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव जो पिछले काफी समय से चारा घोटाला के सिलसिले में रांची के होटवार जेल में सजा काट रहे है। चूँकि पिछले कुछ समय से वो बीमार चल रहे और आयुर्विज्ञान संस्थान में इलाज भी करा रहे हैं। इसी दौरान शनिवार को उनका कोरोना टेस्ट कराया गया और अगले दिन रविवार को उनकी रिपोर्ट आ गई है। बताते चलें कि लालू यादव की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है जिसके बाद बिहार में उनके दल, परिवार और समर्थकों में खुशी की लहर है।

रांची के रिम्स में हुई लालू यादव की कोरोना जांच

लालू यादव के कोरोना की जांच रांची के रिम्स में किया गया था जहां उनका इलाज की जिम्मेदारी डॉक्टर उमेश प्रसाद संभाले हुए थे और शुरू से ही उन्होंने यह साफ कर दिया था कि लालू प्रसाद में किसी प्रकार के कोरोना वायरस लक्षण नहीं दिख रहे हैं। हालांकि एहतियात के तौर पर उनकी जांच की गई थी।

ध्यान देने वाली बात यह है कि रिम्स में लालू यादव जहां भर्ती थे ठीक उसी के बगल में कोरोना मरीजों के इलाज के लिए कोविड-19 वार्ड बनाया गया है। जिसके बाद आरजेडी व लालू यादव के परिवारजनों ने संक्रमण की आशंका जताते हुए आपत्ति भी जताई थी। बताते चलें कि बीते कुछ दिनों से रिम्स में कोरोना वायरस मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इसी वजह से उनके समर्थकों ने लालू प्रसाद के स्वास्थ्य की चिंता जताते हुए उनके कोरोना वायरस जांच की मांग की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *