Sun. Jan 19th, 2020

लालू यादव का घटिया हमला आया जिस पर कोई जवाब न देना ही सही होगा !

लालू यादव का घटिया हमला

ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लालू प्रसाद ने कहा: “विकास में कमी आई, मुद्रास्फीति में वृद्धि हुई; प्रेम में कमी आई, नफरत बढ़ी, समस्याएं बढ़ीं, समस्याएं बढ़ीं; सुरक्षा में कमी आई, अपराधों में वृद्धि हुई, स्वतंत्रता में कमी आई, तानाशाही में वृद्धि हुई; सत्य में कमी आई, झूठ में वृद्धि हुई, अच्छाई कम हुई, बुराइयाँ बढ़ीं। रिपोर्टिंग कम हुई, प्रचार बढ़ा, ईमानदारी घटी, भ्रष्टाचार बढ़ा।”

सहरसा व्यापारी मर्डर केस : दिनदहाड़े बदमाशों ने की हत्या, इलाके में खौफ पसरा

लालू यादव का घटिया हमला : राजद चीफ अपना समय भूल गए क्या ?

लालू प्रसाद ट्विटर पर सक्रिय हैं और विभिन्न मुद्दों पर केंद्र पर हमला कर रहे हैं। चारा घोटाले में दोषी ठहराए जाने के बाद वह रांची के अस्पताल-सह-जेल में हैं। अब जिस आदमी अपने जंगलराज के दौरान किये हुए काण्ड याद न हो उसके लिए ऐसी घटिया बातें कर हमला करना नाली के पानी को नदी कहने जैसी बात है जिसका कोई भी उत्तर न देना ही मुनासिब होगा।

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस : दिल्ली की साकेत कोर्ट में सुनवाई टली , 20 को फैसला

जिसका घर अपनी ही बहू की इज़्ज़त न कर पाए वह जनता के लिए बात करे तो यह बिलकुल भी समझ से परे है। आखिरकार लालू यादव का तर्क क्या है ? कुछ भी लिख देने ही आदत से कभी तो बाज आइये यादव जी और खुद के गिरेबान में झांकिए और हो सके तो ट्विटर पर ट्वीट करने से पहले कुछ सोच लिया करिये वैसे भी घटिया से नीचे आप गिर नहीं सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *