Fri. Aug 7th, 2020

RJD प्रवक्‍ता का बड़ा बयान, बोले – नीतीश के साथ कभी नहीं होगा गठबंधन

RJD प्रवक्‍ता का बड़ा बयान , बोले - नीतीश के साथ कभी नहीं होगा गठबंधन
नहीं होगा गठबंधन : राष्ट्रीय जनता दल के विधायक और पार्टी के मुख्य प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने जमुई में पत्रकारों से बात करते हुए बयान दिया है कि भविष्य में जेडीयू और आरजेडी का गठबंधन कभी नहीं हो सकता। अगर भूल से भी यह होता है तो दोनों पार्टियों का बंटाधार हो जाएगा। आरजेडी प्रवक्ता ने यह भी दावा किया कि 2020 में जेडीयू 2 अंक तक नहीं पहुंच पाएगा। अगर वह दूसरे के भरोसे चुनाव जीतती भी है तो मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार राजधानी पटना से हटाकर नालंदा कर देंगे। साथ ही भाई वीरेंद्र ने मौजूदा सरकार पर सूबे में 38 घोटाले करने का आरोप लगाया है। उन्‍होंने कहा कि जल जीवन हरियाली यात्रा के नाम पर भी सरकारी खजाने की लूट हो रही है। बिहार की जनता नीतीश कुमार को समझ गई है और 2020 के विधानसभा चुनाव में इसका जवाब मिल जाएगा।

विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक :

मनेर से आरजेडी विधायक और पार्टी के मुख्य प्रवक्ता भाई वीरेंद्र बुधवार को जमुई पहुंचे और यहां उन्‍होंने विधानसभा के निवेदन समिति के सभापति होने के नाते जिले के विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की। अधिकारियों के साथ बैठक से पहले भाई वीरेंद्र ने प्रेस वार्ता कर बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला। सीएम के जल जीवन हरियाली यात्रा को एक घोटाला बताते हुए कहा कि यह सरकारी पैसों की बर्बादी है।

नहीं होगा गठबंधन : नीतीश की पार्टी 2 अंक तक नहीं पहुंच पाएगी

नीतीश कुमार की आरजेडी के साथ मिलने की संभावना और अपनी ही पार्टी के दिग्‍गज नेता रघुवंश सिंह के बयान का जवाब देते हुए मुख्य प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा कि यह बिल्कुल असंभव है। यह सिंह का व्यक्तिगत बयान हो सकता है कि दोनों पार्टियों का गठबंधन हो, लेकिन अधिकृत रूप से यह पार्टी का बयान नहीं है। अगर भविष्य में जेडीयू और आरजेडी का एक गठबंधन होता है तो दोनों का बंटाधार हो जाएगा। साथ ही उन्‍होंने कहा कि नीतीश की पार्टी 2 अंक तक नहीं पहुंच पाएगी। अगर किसी के कंधे का सहारा लेकर वह सरकार बना भी लेते हैं तो वो राजधानी पटना से हटाकर नालंदा कर देंगे। आरजेडी के मुख्य प्रवक्ता ने जेडीयू को चुनौती देते हुए कहा कि वह तैयार हैं 15 साल बनाम 15 साल पर खुले मैदान में बहस के लिए।एनआरसी और संविधान संशोधन कानून के बारे में बयान देते हुए वीरेंद्र ने बताया कि जब तक लालू यादव, तेजस्वी यादव और राजद कार्यकर्ताओं में खून का एक कतरा है तब तक यह देश में लागू नहीं होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *