Fri. Aug 14th, 2020

सुशांत के पिता ने रिया चक्रवती के ख़िलाफ़ दर्ज कराया एफआइआर, जानिए इस एफआइआर की वजह

रिया चक्रवती

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एक और बड़ा खुलासा हुआ है। सुशांत के पिता केके सिंह ने बेटी की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवती पर आरोप लगाया है कि उनके बेटों को रिया भूतों से डराया करती थी। इस मामले में पिता ने आरोपी रिया और उनके परिवार वालों के खिलाफ पटना के राजीव नगर थाने में एफआइआर दर्ज करा दी है।

अपको बता दें दर्ज एफआइआर में यह भी कहा गया है कि आरोपी ने मृतक को भूतों से डराने के अलावा उसे सुसाइड के लिए भी उकसाया था। यहीं नहीं बल्कि रिया पर यह भी आरोप है कि उन्होंने सोची-समझी साजिश के तहत दवाओं की ओवरडेाज दी और सुशांत के विश्‍वस्‍त पुराने कर्मचारियों को भी बदलवा दिया था।

रिया चक्रवती

सलमान करण सहित अन्य बॉलीवुड कलाकारों पर पहले ही मुक़दमे दर्ज

ज्ञात हो कि बीते 14 जून को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मुंबई स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। पुलिस के अनुसार उन्होंने सुसाइड किया था। लेकिन बाद में इस मौत के पीछे कई  साज़िश बताई गई। इन साजिशों को अंजाम देने के जुर्म में सलमान खान व करण जोहर सहित कई अन्य बॉलीवुड कलाकारों के नाम शामिल हैं जिसमें सुशांत की गर्लफेंड्र रिया चक्रवती का भी नाम आया। इस मामले में आरोपियों के खिलाफ बिहार में मुक़दमे दर्ज हुए। वहीं, अब मृतक के पिता ने नई साजिशों का खुलासा करते हुए रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई है।

रिया के अंसुआर सुशांत का घर भूतों का अड्डा

अपको बता दें रिया के खिलाफ दर्ज एफआईआर में कहा गया है कि सुशांत पहले जहां रहते थे, उस घर को रिया ने यह कह कर छुड़वा दिया कि उसमें भूत-प्रेत रहते हैं। आरोपी ने मृतक को वहां से हटाकर दूसरी जगह ठहरा दिया। यह भी कहा कि सुशांत बहकी-बहकी बातें करते हैं, उन्‍हें इलाज की जरूरत है। पिता केके सिंह के अनुसार इसके बाद जब उनकी बेटी ने अपने भाई सुशांत से मिलकर उन्‍हें मुंबई से वापस लाने की कोशिश की तब वापस नहीं आने दिया गया।

डेंगू के डर को भी अपनाया गया साज़िश में

मृतक के पिता के अनुसार रिया चक्रवर्ती उनके बेटे सुशांत काे इलाज के लिए मुंबई लेकर गई, जहां उन्हें दवाओं की ओवरडोज भी दी गईं। पूछने पर रिया ने झूठ बताया कि सुशांत को डेंगू हो गया है।

साथ ही सुशांत के पिता का कहना है कि रिया और उसके परिवार ने सुशांत के पुराने विश्वस्त कर्मचारियों को बदलवा कर उनके बदले अपने लोगों को रखवा दिया। और तो और आरोपियों ने सुशांत के बैंक अकाउंट एवं पैसों का हिसाब रखने तथा उसे अपने हित में इस्तेमाल करने लगे। एक साल के दौरान सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ रुपये उन जगहों पर ट्रांसफर किए गए, जिनसे सुशांत का कोई वास्‍ता नहीं रहा था।

पिता के अनुसार रिया उनके बेटे की ज़िंदगी में किसी बड़े मकसद को अंजाम देने आई थी। वह सुशांत के संपर्कों का फायदा उठाकर बॉलीवुड में स्थापित होने की कोशिश कर रही थी। बीते आठ जून को रिया सुशांत के पास से काफी सामान, गहने, कैश, क्रेडिट कार्ड, व इलाज के कागजात आदि लेकर चली गई।

अन्य खबरें पढ़ें सिर्फ बिहार एक्सप्रेस पर.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *