Thu. Jan 21st, 2021

सांसद रवि किशन की दरियादिली, बिहार बाढ़ पीड़ितों के लिए दिए 11 लाख रुपए

सांसद रवि किशन की दरियादिली , बिहार में बाढ़ पीड़ितों के लिए दिए 11 लाख रुपए
रवि किशन की दरियादिली : भोजपुरी के जाने माने अभिनेता और गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को 11 लाख रुपए का चेक सौंपा। बिहार में हाल ही में आई बाढ़ और जलजमाव की स्थिति के बाद कई लोगों ने मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाए हैं। इसमें फिल्म जगत के भी कई लोग शामिल हैं। अमिताभ बच्चन ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 51 लाख रुपए दिया है। ये एक अच्छी पहल है किसी नेता द्वारा। क्योंकि अभी लोगो को जरूरत है इन पैसों की। आप को बता दे की बिहार का सबसे बड़ा पर्व छठ पूजा भी जल्दी ही आने वाला है।

रवि किशन की दरियादिली : सीनियर बच्चन भी नही है पीछे :

इस काम मे महानायक अमिताभ बच्चन भी पीछे नही रहे है।आप को बता दे कि अपने प्रतिनिधि विजयनाथ मिश्र के माध्यम से अमिताभ बच्चन ने सुशील मोदी को चेक सौंपा था। इसके साथ ही सीनियर बच्चन ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार के नाम एक चिट्ठी भी लिखी थी। अभी फिलहाल बिहार के लोगो के लिए ये रुपए काफी काम आएंगे।

हर बार की तरह अक्षय ने फिर किया मदद :

वहीं, अक्षय कुमार बाढ़ से प्रभावित 25 परिवारों को 4-4 लाख रुपए की मदद करेंगे। एक स्थानीय अखबर ने उन्हें प्रभावितों की सूची सौंपी है। ज्ञात हो कि बिहार की राजधानी पटना सहित कुल 14 जिले हाल ही में बाढ़ और जलजमाव से प्रभावित थे। इस कारण कई लोगों की जान भी चली गई। ये अभिनेताओं और नेताओं की मदद से बिहार के लोगो को काफी राहत मिलेगी। क्योंकि लोगो को जरूरत थी इसकी। आप को बता दे कि बाढ़ खत्म होने के बाद से बिहार में डेंगू का कहर भी जोरो पे है। जैसे जैसे पानी कम हुआ, वैसे ही डेंगू का प्रकोप बिहार में बढ़ने लगा था।

यह खबरें भी पढ़ें:-

 

तेजस्वी बिहार से बाहर क्यों रहते है ? जदयू नेता ने बताई अंदरूनी वजह

 

राजू सिंह माही की फिल्‍म ‘पुलिसगिरी’ का ट्रेलर ज़ारी, जानिए कब होगा रिलीज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें