Fri. Nov 22nd, 2019

रवि किशन की मददगार पर्फोमन्स बिहार बाढ़ पीड़ितों के नाम

रवि किशन की मददगार पर्फोमन्स

रवि किशन की मददगार पर्फोमन्स : लोकप्रिय भोजपुरी स्टार रवि किशन हाल ही में छठ पूजा के एक कार्यक्रम में परफॉर्म करने के लिए बॉलीवुड नगरी मुंबई में थे। अभिनेता ने अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत की और उन्हें उत्सव के अवसर पर शुभकामना दी। उनके साथ भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह और रितु सिंह भी थीं। छठ पूजा के गीतों पर उनके परफॉरमेंस को देखने के लिए बड़ी संख्या में आये लोगों ने इस इवेंट का लुत्फ और जमकर टिकट खरीदे जिसकी बिक्री की राशि राहत कोष में दिया गया।

इस कार्यक्रम का आयोजन भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री द्वारा बाढ़ पीड़ितों के लिए फंड जुटाने के लिए किया गया था। अपनी परफॉरमेंस के उपरान्त एक्टर रवि किशन ने कहा, “इस आयोजन के माध्यम से, हम लगभग 11 लाख रुपये जुटाने का इरादा रखते हैं, जिसे मुख्यमंत्री राहत कोष में दान किया जाएगा।” इस राहत राशि का उपयोग उन लोगों के लिए किया जाएगा, जो बाढ़ के दौरान बुरी तरह प्रभावित हुए थे।

बिहार में पुरानी गाड़ियों पर रोक, दिल्ली सरकार को लेनी चाहिए सीख

रवि किशन की मददगार पर्फोमन्स : छठ पूजा पर रखी बात

मैं भोजपुरी इंडस्ट्री के सभी सदस्यों को उनके समर्थन और दया के लिए धन्यवाद देता हूं। मेरी प्रार्थना सभी बाढ़ पीड़ितों के साथ और उन लोगों के साथ है जो अभी भी बाढ़ के बाद भी पीड़ित हैं।” इसी तरह के विचार साझा करते हुए एक्ट्रेस अंजना सिंह ने कहा, “हमने अपने व्यस्त कार्यक्रम से बहुत महत्वपूर्ण उद्देश्य के लिए समय निकाला है। मुझे उम्मीद है कि यह फंड जुटाने वाला इवेंट से बिहार के लोगों की मदद हो सकेगी। ”

बता दें कि रवि किशन गोरखपुर में छठ अनुष्ठान कर रहे थे। छठ महापर्व पर अपनी मन रखते हुए उन्होंने कहा, “छठ पूजा मेरे दिल के बहुत करीब है। कुछ साल पहले, मैंने छठी मैय्या नामक एक फिल्म की थी। इस फिल्म में अभिनय करने के बाद, मुझे त्योहार के बारे में अधिक पता चला। तब से मैं हमेशा छठ पूजा करना चाहता था जैसे अन्य भक्त करते हैं। मैं बहुत खुश और उत्साहित हूं कि इस साल मैं आखिरकार घर पर छठ पूजा कर पाया।”

रवि किशन ने इससे पहले 11 लाख की सहयोग राशि देने का भी एलान किया था और अब इस परफॉरमेंस देने के साथ उन्होंने सिद्ध कर दिया है कि वह समाज के प्रति ज़िम्मेदार और वफादार कलाकार है और एक सांसद होने के नाते भी अपने कर्त्तव्य को जानते है.

यह खबरें भी ज़रूर पढ़ें :-

बिगबॉस 13 के स्टेज पर रानी चटर्जी ने गया गाना, दबंग और खेसारी के मनाया जन्मदिन

छठ पूजा 2019 में इतने लोग हुए घायल और इतने लोगों की हुई मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *