Sat. Jul 4th, 2020

बिहार में हुआ रेप – ज़िंदा जलाया, रिपोर्ट दर्ज

बिहार के भागलपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जी आपको बताया जाएंगे बिहार के भागलपुर में एक ऐसी घटना को अंजाम दिया गया है जिसके सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। आपको बताना चाहेंगे कि बिहार में एक और रेप की घटना सामने आई है जी हां इस रेप की घटना में सिर्फ एक ही नहीं हुआ बल्कि लड़की को जला भी दिया गया है आइए जानते हैं कैसे बिहार में हुआ रेप

बिहार में हुआ रेप – ये है घटना:

घटना जिले के शिवनारायणपुर सहायक थाना क्षेत्र के नवटोलिया गांव की है। आपको बता दें कि इस पूरी घटना में बहनोई का बड़ा भाई शामिल था जी हां बहनोई के बड़े भाई ने पहले तो रेप किया पुलिस के बाद युवती को जिंदा जला दिया। यह रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना आप भागलपुर जिले में हुई है जी हां इस घटना के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच चुका है।

बिहार में हुआ रेप – अस्पताल में किया भर्ती:

बहनोई के बड़े भाई ने युवती के साथ रेप किया और उसके बाद से जिंदा जला दिया जिंदा जलाने के बाद जब 65% जल चुकी थी तब उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया अस्पताल में भर्ती कर आते ही जांच के दौरान युवती की मौत हो गई। शहर के जेएलएनएमसीएच में भर्ती करवाया गया। जहां इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

बिहार में हुआ रेप- आरोपी गिरफ्तार:

श्रुति के बहनोई के बड़े भाई ने इस घटना को अंजाम तो दे दिया पर उसके बाद जब पुलिस ने छानबीन शुरू की तो पुलिस के हाथों से नहीं बच पाया। जी आपको बताना चाहेंगे कि रेप करने के बाद युवती को जला देने की वारदात को अंजाम दे दिया पर जब आरोपी भागने लगा पुलिस ने उसे धर दबोचा।

 आए दिन हो रही हैं ऐसी घटनाएं:

आए दिन छेड़खानी रेप जैसी घटनाएं बढ़ती जा रही है बिहार में ही नहीं पूरे देश में ऐसी घटनाएं आए दिन हो रही है जहां एक और महिला सशक्तिकरण पर संगोष्ठी या होती है वहीं दूसरी ओर सड़कों पर बहन बेटियां सुरक्षित नहीं है। जी आपको बता दें कि यह घटना के बाद तो घर के लोगों के ऊपर से भी विश्वास उठ जाता है जब घर के ही लोग ऐसी घटना को अंजाम देते हैं।

ये खबरें भी पढ़ें-

महिला को घुमाया निर्वस्त्र- पढ़िए पूरी खबर

बिहार में नीट का टॉपर – जानिए अपूर्व ने कितने अंक लाकर प्राप्त की 26वीं रैंक

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *