Thu. Jan 21st, 2021

रानी चटर्जी ने मनाया करवा चौथ, सखियों संग हाथों में लगवाई मेहंदी

रानी चटर्जी ने मनाया करवा चौथ

भोजपुरी कि खूबसूरत और दिलों में राज करने वाली रानी चटर्जी ने मनाया करवा चौथ। करवा चौथ जिसे हर औरतें बड़े ही मन और दिल से मनाती है। गुरुवार कि बीती रात पुरे देश में करवा चौथ का ख़ास त्यौहार बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। पति कि लम्बी उम्र के लिए औरतों ने बड़े ही दिल से ये व्रत रखा और पूरा किया। ये दिन तो सजने सवरने और मेहंदी लगवाने का होता है ऐसे में रानी चटर्जी कहां पीछे रहने वाली थीं। उनकी शादी नहीं हुई है, लेकिन अपनी सखियों संग इस ख़ास त्यौहार करवा चौथ को मनाया। उनके साथ शामिल हो के नाच गाना किया और दिन को ख़ास बनाया।

सखियों संग रानी चटर्जी ने मनाया करवा चौथ

इससे जुड़ी कई तस्वीरें भी रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस से शेयर किया है। कई तस्वीरों में से एक में वो मेहंदी लगवाते हुए नजर आयी हैं। उसके बाद वाली तस्वीर में उनके हाथ में खूबसूरत मेहंदी लगी हुई है। अपनी तस्वीर में कैप्शन के तौर पर उन्होंने सबको करवा चौथ कि ढेरों शुभकामनाएं दी है। साथ ही लिखा है सभी उपवासी महिलाओं के हिस्से कि मेहंदी लगा रही हूँ। इतना ही नहीं उन्होंने अपने डांस का वीडियो भी शेयर किया है।

 

करवा चौथ स्पेशल- पति के लिए सोलह श्रृंगार कर सुहागिनों ने किया चाँद का इंतज़ार

रानी चटर्जी ने किया अंजना सिंह के साथ डांस

 

उनके द्वारा शेयर कि गयी वीडियो में रानी चटर्जी एक रोमांटिक गाने पर डांस कर रही हैं और उनकी सहेली नीचे बैठ कर मेहंदी लगवा रही हैं। बीच में उनकी सहेली भी उनका साथ देती हैं। इसके बाद एक्ट्रेस अंजना सिंह की एंट्री होती है और वह फिल्म प्रेम रतन धन पायो के के टाइटल ट्रैक पर डांस करती हुई नजर आती हैं। रानी चटर्जी अपनी सखियों के साथ ये त्यौहार मन के काफी खुश नजर आईं। शादी शुदा न होते हुए भी उन्होंने ये त्यौहार दिल से मनाया और मेहंदी भी लगवाई।

 

 

आगे कि खबरें भी जरूर पढ़ें…

 

 

पहली बीवी को छोड़कर दूसरी के साथ रहता था शौहर , झगड़ा हुआ तो……

 

 

बिहार सरकार देगी राजकर्मियों को तोहफा, दीपवाली और छठ के ख़ास पर्व पर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें