Mon. Jun 1st, 2020

रानी चटर्जी बनेगी फ़िल्मी पांचाली

रानी चटर्जी

भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री की सनसनी कही जाने वाली बहुमुखी प्रतिभा की धनी रानी चटर्जी अब पांचाली बन गई हैं, उन्होंने कहा कि ऐसी कहानी और किरदार कभी नहीं देखा उन्होंने। यह काफी रोचक है।

रानी ने कहा कि इससे मैंने पहले भी कई मल् टस्टारर फिल्म्स की है। इंफेक्ट मल्लटी एक्ट्रेस वाली फिल्में भी हैं। लेकिन फिल्म पांचाली की बात अलग है। इसका कॉन्सेप्ट महाभारत की ओर इशारा करता है। लेकिन फिल्म्स की कहानी बिल्कुल अलग और अद्भुत है। इसके बारे में मैं अभी नहीं बता सकता हूं।

उन्होंने कहा कि यह फिल्म में जहां तक ​​मेरी किरदार की बात है तो वह बेहद सशक्त महिला है। उसके लिए मैं एफ़ाइटेड भी हूं। अभी इस फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में लखनऊ आयी हूं। मेरी कोशिश होगी फिल्मम में अपना हंड्रेड परसेंट देने की।

जानिये रानी चटर्जी की फिल्म पांचाली के बारे में

बता दें कि निर्देशक देव पांडेय की फिल्म ’पांचाली’ की शूटिंग उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हो रही है। यूं तो फ़िल्मम मल् टिस्टारर है, लेकिन जब से रानी इस फ़िल्मम जुड़ी हैं, तब से इंडस्ट्री में इस फ़िल्म की चर्चा जोरों पर है। फ़िल्म में पाँच अभिनेता भी हैं, जिसमें एक प्रसिद्ध सिंगर सह एक्टर प्रमोद लव भी हैं। इस फिल्मम को देव पांडेय निर्देशित कर रहे हैं, जबकि निर्माता राजकुमार आर पांडेय हैं।

रानी भी फिल्म पांचाली को लेकर काफी उठासित है। लखनऊ पहुंचने के बाद रानी ने कहा कि पांचाली का कंसेप्ट उन्हे खुद पसंद आया है। इस तरह की कहानी अब तक उन्हें नहीं मिली।

आपको बता दें कि रानी चटर्जी और रजनीकांत शुक्ला शटारर फिल्म ‘बेमिसाल खिलाड़ी’ भी जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसके निर्माता सत्येंद्र शुक्ला और निर्देशक दीपक त्रिपाठी हैं।

इस फिल्म को सेंसर बोर्ड (केंद्रीय फिल्म प्रमाण बोर्ड) ने यू / ए सर्टिफिकेट दिया है। इसके अलावा रानी वेड्स राजा में रानी और रितेश पांडे की जोड़ी नजर आने वाली है। इसके साथ ही और भी कई फ़िल्में रानी की लाइन अप हैं और उनके कवर वीडियोज भी आने वाले हैं।

रानी चटर्जी बंगाली होने के बाद भी भोजपुरी इंडस्ट्री में जिस तरह छाई हुई है वह किसी अजूबे से कम नहीं है और इसके अलावा भी वह खुद को भोजपुरी बताती है , इससे साफ़ है कि वह भोजपुरी इंडस्ट्री में लम्बी पारी खेलने के लिए आई हुई है

 

यह भी पढ़ें – विनोद कुमार यादव करने वाले है भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू

यह भी पढ़ें – बिहार दिवस के शुभ अवसर पर सीएम नीतीश कुमार ने दी जनता को ढेरो बधाइयाँ

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *