Tue. Nov 12th, 2019

बिगबॉस 13 के स्टेज पर रानी चटर्जी ने गया गाना, दबंग और खेसारी के साथ मनाया जन्मदिन

बिगबॉस 13 के स्टेज पर रानी चटर्जी

भोजपुरी इंडस्ट्री की बेहद खूबसूरत और क्वीन के नाम से फेमस रानी चटर्जी ने रविवार को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। बिगबॉस 13 के स्टेज पर रानी चटर्जी ने अपने ख़ास दिन को और भी ख़ास ढंग से मनाया है। यह उनका 30वां जन्मदिन था। रानी चटर्जी ने अपना जन्मदिन कलर्स चैनल पर आ रहा बिगबॉस 13 के स्टेज पर बॉलीवुड स्टार सलमान खान और अपने ख़ास दोस्त खेसारी के साथ मनाया। रानी ने सलमान खान के लिए उनकी मूवी मैंने प्यार किया का एक गाना भी गाया। जो हर किसी को बेहद पसंद आया है। रानी चटर्जी शो में काफी सुन्दर लग रही थीं। सलमान खाने के साथ रानी चटर्जी ने अपना जन्मदिन मन के ख़ुशी जाहिर की है।

सलमान खान के साथ बिगबॉस 13 के स्टेज पर रानी चटर्जी

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की एंट्री बिगबॉस सीजन 13 में हो गयी है। रानी चटर्जी की शानदार वेलकम परफॉरमेंस के बाद खेसारी लाल यादव ने घर में कदम रखा। रानी चटर्जी और खेसारी लाल यादव दोनों एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं। रानी चटर्जी ने खेसारी लाल्यादेव को जीतने के लिए दिल खोलकर अपने फैंस से वोट की अपील की है। इस बीच सलमान खान खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी के साथ काफी मस्ती कर रहे थे।

 

यह भी पढ़ें- सांड ने पलटी कार, जब ड्राइवर ने उसे हटाने के लिए बजाय हॉर्न

रानी चटर्जी ने सलमान खान के लिए गया गाना

रानी चटर्जी ने सलमान खान से स्टेज पर कहा कि वो उनकी बहुत बड़ी फैन हैं। रानी ने बताया कि उनकी फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ का ‘मेरे रंग में रंगने वाली’ गाना बहुत पसंद है। इसके बाद सलमान खान ने उन्हें ये गाना गाने के लिए कहा और रानी ने दबंग खान के लिए गाना गया। रानी कि आवाज़ सुन के सलमान ने उनकी खूब तारीफ की। खेसारी लाल यादव के लिए उन्होंने फैंस से वोट करने को कहा है। रानी का यह जन्मदिन उनके लिए अब तक सबसे यादगार दिन बन गया।

बिहार की राजनीति, मनोरंजन, जीवनशैली, खेल इत्यादि से जुड़ी ख़बरें अब सिर्फ बिहार एक्सप्रेस पर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *