Fri. Aug 14th, 2020

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान व चिराग पासवान को किसने दी जान से मारने की धमकी, जानिए पूरी वारदात

रामविलास पासवान

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान तथा उनके बेटे व लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को, बिहार के शेखपुरा नगर परिषद के वार्ड संख्या 10 के वार्ड पार्षद संजय यादव ने जान से मारने की धमकी दी है। इस घटना का वायरल वीडियो हर जगह सनसनी मचा रहा है। इस मामले के संबंध में एलजेपी के जिला अध्यक्ष इमाम गजाली ने एफआइआर दर्ज कराते हुए पुलिस से आरोपित की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है। वहीं आरोपी अंडरग्राउंड हो गया है।

वीडियो में अपशब्द के साथ दी ये धमकी

यह वायरल वीडियो शेखपुरा नगर परिषद वार्ड 10 के पार्षद संजय यादव का बताया जा रहा है। इसमें वार्ड पार्षद द्वारा केंद्रीय मंत्री और उनके पुत्र के लिए अपशब्द भी इस्तेमाल किए गए हैं। साथ ही एक 47 से भून डालने की भी बात कही गई है। इसमें वार्ड पार्ष यह कहते दिखाई दे रहे हैं कि हर आदमी को राशन कार्ड देना राम विलास पासवान का काम है। अगर वे ऐसा नहीं करते हैं तो उन्‍हें एके 47 से उड़ा दिया जाएगा। साथ ही चिराग पासवान को भी जान से मारने की धमकी दी गई है।

घटना की एफआईआर दर्ज

इस घटना के संबंध में एलजेपी जिलाध्‍यक्ष इमाम गजाली का कहना है कि रामविलास पासवान तथा उनके बेटे व पार्टी के अध्‍यक्ष चिराग पासवान को लेकर इस तरह की अशोभनीय भाषा का प्रयोग बेहद आपत्तिजनक है। इमाम गजाली के अनुसार आरोपी की बातों से साफ लग रहा है कि वह अपराधी प्रवृत्ति का व्‍यक्ति है। जो एके 47 गायब हुआ था, उस मामले में भी संजय यादव की संलिप्‍तता हो सकती है। एलजेपी जिलाध्‍यक्ष इमाम गजालीने घटना की एफआइआर दर्ज कराते हुए पुलिस से आरोपित की गिरफ्तारी की मांग की है।

वहीं, एफआईआर दर्ज होते ही आरोपी के अंडरग्राउंड होने की ख़बर आ रही है।

अन्य खबरें पढ़ने के लिए बने रहिए सिर्फ बिहार एक्सप्रेस पर.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *