Tue. Dec 7th, 2021

रामकृपाल यादव का पलटवार- नेता तेजस्वी पर साधा निशाना

रामकृपाल यादव

 

लोकसभा 2019 के चुनाव में आरजेडी करारी हार के बाद नेता तेजस्वी यादव ने जनादेश को साजिश बताया है। उनके इस बयान के बाद राजनीतिक गलियारों में चर्चा शुरू हो चुकी है। उनके इस बयान का पलटवार रामकृपाल यादव ने दिया है आईसीआई जान लेते हैं क्या है रामकृपाल यादव का पलटवार।

रामकृपाल यादव का पलटवार- कुछ इस तरह तेजस्वी को कहीं बात

पाटलिपुत्र के नवनिर्वाचित सांसद रामकृपाल यादव ने तेजस्वी यादव के बयान को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इस जनादेश को षड्यंत्र या साजिश जाना दुर्भाग्यपूर्ण है यही नहीं जान की बाजी आदत नहीं महागठबंधन की बैठक पर यह भी है कि अंबा गठबंधन जितनी कोशिश कर ले कुछ होने नहीं वाला।

रामकृपाल यादव का पलटवार- आरजेडी नेताओं के बोल

आरजेडी की लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद तेजस्वी यादव ने 2019 के जनादेश को साजिश करार दिया। आरजेडी नेता ने कहा कि जनता को दिग्भ्रम कर इन लोगों ने अपना एजेंडा सेट किया. इसका परिणम आप लोगों के सामने है। 2019 का जनादेश साजिश है।

जगदानंद सिंह के नेतृत्व में बनाई जांच कमिटी
लोकसभा चुनाव में हार के सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि जगदानंद सिंह के नेतृत्व में एक जांच कमिटी बनाई है, वो जांच कर रही है कि हार का कारण क्या है।

रामकृपाल यादव का पलटवार- विधानसभा चुनाव पर बोले तेजस्वी

सूत्रों की मानें तो जब प्रदर्शनी यादव से विधानसभा चुनाव के बारे में बात पूछी गई तो उन्होंने यही कहा कि विधानसभा चुनाव अलग होता है उसकी स्थिति अलग होगी हम पूरी कोशिश करके एक साथ वापस आएंगे। यही नहीं अब कांग्रेस के साथ चुनाव लड़ने की बात कही गई तेजस्वी नहीं यही बोला कि उन्हें न्योता दिया गया है एक बार फिर कांग्रेस के साथ लड़ने का। इसी सिलसिले में पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात करेंगे।

यह खबरें भी ज़रूर पढ़ें :-

आरजेडी विधायक का इस्तीफा- जानिए क्या है पूरी खबर

पत्नी की हुई हत्या- पति ने खुद दिया वारदात को अंजाम

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें