Mon. Oct 18th, 2021

बेटे तेजस्वी के बाद राबड़ी देवी का ट्विटर अटैक पीएम मोदी पर

राबड़ी देवी का ट्विटर अटैक

राबड़ी देवी का ट्विटर अटैक : बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने भी भोजपुरी में शुक्रवार को अपने ट्वीट को बरकरार रखा। एक बार फिर उन्होंने पीएम मोदी का ध्यान रसोई गैस की कीमतों में वृद्धि पर केंद्रित करवाया और लोगों से इस बार केंद्र सरकार को सत्ता से साफ करने का आह्वान किया।

राबड़ी देवी ने एक ट्वीट में लिखा,ई हवा-हवाई सरकार गरीब के गैस के कनेक्शन दे के आपन पीठ थपथपलईस बाकी दुबारा गैस भरवावे के कौनो इंतजाम नईखे कईलस और कोढ में खाज के काम करता। रसोई में डलास 1100 रुपये की गैस के साथ। गैस में वृद्ध। गरीबों के घर में, बेलन सिलेंडर रहेगा। गरीबों की आह बेकार नहीं गई, अब उन्होंने समय का आनंद लेने का मन बना लिया इस सरकार को हटाकर

यह भी बता दें कि गुरुवार को राबड़ी देवी ने भोजपुरी में ट्वीट करते हुए पीएम मोदी को निशाने पर लिया था और गरीबी और भुखमरी मुद्दे पर सरकार के बारे में लिखते हुए लिखा था कि गरीब की आह व्यर्थ नहीं जाएगी।

देवी का ट्विटर अटैक : ट्वीट में लिखा

राबड़ी देवी का ट्विटर अटैक : उन्होंने ट्वीट में लिखा – “हरदम तोता के तरह राष्ट्र के रट लगईले बा बाकी केहू के रोजी रोजगार के अवसर नईखे कईले एकरा से केहू के विकास नईखे भईल केतना गरीब आपन बच्चा के अनाज के अभाव में पानी पिला के सुतावाता केतना लईका रोजगार के अभाव में तथा केतना गरीब किसान मजदूर आत्महत्या कर लेलस, ई गरीब की आह बेकार ना जाई”

बता दें कि राबड़ी देवी इससे पहले भी पीएम को ताना मारती रही हैं, लेकिन इस बार उनका यह ट्वीट सुर्खियों में बना हुआ है। गौरतलब है कि इससे पहले राबड़ी देवी के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने भी पीएम मोदी पर तंज कसा था। अपने ट्वीट में उन्होंने पीएम मोदी को फर्जी पिछड़ा बताया।

राबड़ी देवी का ट्विटर अटैक : तेजस्वी ने ट्वीट में लिखा, “नरेंद्र मोदी एक नकली पिछड़े हैं। बचपन से 55 वर्ष के बीच, वे अगड़े थे a तब अचानक वे बतौर व्यक्ति पिछड़े हो गए। सच्चा, अच्छा और असली जन्मजात पिछड़ा कभी झूठा, कृत्रिम, मिलावटी, सजावटी और सजावटी नहीं होता। गुजराती सर का पिछड़ापन? क्या किए है पिछड़ों के लिए अगड़े महोदय?

हालांकि, इन ट्वीट्स से यह स्पष्ट है कि बदले हुए दौर में भी, लालू परिवार की शैली पूरी तरह से बदल गई है। वह अपने विरोधियों को निशाना बनाने के लिए जनता को निशाने पर ले रहे हैं, साथ ही सोशल मीडिया भी इसके लिए पीछे नहीं है। पीएम मोदी अपनी अगली बिहार रैलियों में क्या कुछ राजद के इन टॉप नेताओं पर भी बोलते है या नहीं यह देखना रोचक होगा

 

यह भी ज़रूर पढ़ें : –

नालंदा की टक्कर : सीएम नीतीश को हराने के लिए मांझी की यह होगी चाल

पटना रुग्बी प्लेयर हत्याकांड : दोनों माइनर आरोपी गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें