Mon. Oct 18th, 2021

मीसा पर उठे सवाल – जानिए क्या है पूरी खबर

मीसा

 

लोकसभा चुनाव 2019 में मिली करारी हार के बाद मीसा भारती पर सवाल उठने शुरू हो चुके हैं। जी हां आपको बताना चाहेंगे कि मीसा भारती पाटलिपुत्र सीट से खड़ी थीं पर जीत नहीं पाईं। और उसी बीच में उन्होंने कुछ ऐसा किया है जिसके बाद उन पर सवाल उठने शुरू हो गए हैं। सियासत गर्मा चुकी है और लोग सवाल करने शुरू कर चुके। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर और क्यों मीसा पर उठे सवाल

मीसा पर उठे सवाल – नहीं की थी अनुशंसा:

3 वर्षों तक राज्यसभा की सांसद रहीं पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की बेटी निशा भारती ने किसी भी अनुशंसा की बात नहीं की थी। जी हां आपको बताना चाहेंगे कि जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव 2019 सामने आया वैसे उन्होंने एक अनुशंसा लागू कर दी उसका नाम था निधि। यह बात तो आप खुद ही देख सकते हैं की मीसा भारती ने अपनी चतुराई दिखाइए और उन्होंने 3 साल जहां कोई भी अनुशंसा नहीं की वहीं चुनाव को देखते हुए उन्होंने एक नई अनुशंसा दी थी जिसके बलबूते पर वह लोकसभा चुनाव 2019 लड़ रही थी।

मीसा पर उठे सवाल – बंद की योजना:

लोकसभा चुनाव 2019 के दिन आते आते जैसे ही मीसा भारती ने निधि लागू होने की बात की थी जिसमें कुल 15 करोड रुपए खर्च था। जैसा कि सूत्रों के हवाले से पता चलता है कि मीसा भारती ने इसे रद्द कर दिया है यानी कि अब यह अनुशंसा लागू नहीं होगी। इस फैसले के बाद लोगों ने सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं।

मीसा पर उठे सवाल – हो रही आलोचना:

मीसा भारती के इस फैसले के पीछे कारण चाहे जो रहे हो लेकिन बिहार की सियासत भी पूरी तरह गरमा गयी है। विपक्षियों की बात तो दूर महागठबंधन की प्रमुख घटक दल कांग्रेस भी इस फैसले से सहमति नहीं रख रही है। कांग्रेस प्रवक्ता प्रेमचंद्र मिश्रा ने बिना किसी कारण के वापस लेने के फैसले की आलोचना की है। उन्होंने कहा कि हर हाल में फंड क्रियान्वयन किया जाना चाहिए था।

ये खबरें भी पढ़ें-

लोजपा में पड़ी फूट- जानिए पूरी खबर

चमकी का कोहराम:बिहार में चमकी से मचा कोहराम,जाने कितने बच्चो ने तोड़ा दम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें