Fri. Aug 14th, 2020

बेगूसराय में लगा केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के लापता होने का पोस्टर, ढूंढने वाले को इनाम देने का ऐलान

बिहार में विधानसभा चुनाव की घड़ी नजदीक आते देख चुनावी पार्टियों के साथ-साथ आम जनता भी काफी तेजी दिखा रही है। इसी सिलसिले में लंबे समय से अपने संसदीय क्षेत्र से नदारद रहने वाले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के लापता होने के पोस्टर जिले में कई जगहों पर चस्पा कर दिए गए हैं। सिर्फ इतना ही नहीं, पोस्टर में यह भी कहा गया है कि जो भी उन्हें ढूँढेगा उसे इनाम तक दिया जाएगा। पोस्टर किसने जारी किया है इसका कुछ पता नहीं चल पाया है मगर राजनीतिक बयानबाजी काफी जोरों पर है।

गिरिराज सिंह का विवादों से पुराना रिश्ता

ध्यान देने वाली बात यह है कि बेगूसराय के व्यवहार न्यायालय, जिला शिक्षा पदाधिकारी कार्यालय, नगरपालिका चौक समेत तमाम चौक-चौराहों के अलावा विभिन्न प्रखंडों के मुख्य स्थानों पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के लापता होने का पोस्टर चिपकाया गया है। इसके साथ ही तमाम जनता को अवगत कराया जा रहा है जी यह महाशय अब लापता है।

वैसे आपको बता दें कि गिरिराज सिंह बीजेपी के फायर ब्रांड नेता व केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार में मंत्री भी हैं। अक्सर ये अपने विवादित बयानों के लिए प्रख्यात रहे हैं और उनका विवादों से नाता हमेशा जुड़ा रहा है। इसके अलावा पोस्टर चिपकाए जाने संबंधित एक और विवाद उनके नाम से जुड़ चुका है।

बीजेपी ने जताई नाराजगी

पोस्टर लगाए जाने के बाद बीजेपी पार्टी ने इस पर आपत्ति जताई है, हालांकि पोस्टर किसने चिपका है अभी तक इसकी जिम्मेदारी ना किसी व्यक्ति और ना ही किसी दल ने लिया। जिसके बाद सियासी भूचाल मचा हुआ है। भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस के लोगों पर सांसद को बदनाम करने की साजिश का आरोपी लगाया है। बीजेपी नेता के अनुसार लॉकडाउन से पहले गिरिराज सिंह हर सप्ताह बेगूसराय के लोगों की बात सुनने और उनके बीच आते रहे हैं मगर कोरोना वायरस की वजह से ऐसी परिस्थितियां उत्पन्न हो गई जिसके बाद उनका कार्यकर्ताओं व आम लोगों के समक्ष आप आना संभव नहीं हो पाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *