Mon. Jun 1st, 2020

बिहार में कोरोना पर छिड़ी सियासी जंग, सीएम नीतीश से तेजस्वी ने पूछा सवाल, भड़के जदयू-बीजेपी नेता

तेजस्वी ने पूछा सवाल

एक तरफ कोरोना की वजह से पूरे देश भर में हाहाकार मचा हुआ है वहीं बिहार में कोरोना वायरस पर अब राजनीति तेज हो गई हैं और सत्तापक्ष तथा विपक्ष के बीच बयानबाजी का दौर बेहद तेजी से शुरु हो चुका है।असल में तेजस्वी यादव ने ट्वीट करके बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से एक सवाल पूछा तो उसके प्रत्युत्तर में जदयू ने तेजस्वी से ही सवाल कर डाला कि जब जनता को आप की आवश्यकता होती है तो आप उसी वक्त कहां गायब हो जाते हैं।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट आर सीएम से पूछा सवाल

बता दें कि तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर नीतीश कुमार से यह सवाल किया था कि लॉकडाउन के समय यदि यूपी सरकार अपने नागरिकों के लिए दिल्ली से 200 बसें चला सकती हैं, गुजरात सरकार हरिद्वार से अपने राज्य के लोगों को वापस लाने के लिए लग्जरी बस निकलवा सकती है तो फिर ऐसे में बिहार सरकार पीछे क्यों है। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने सीएम नीतीश से यह सवाल पूछा कि आखिरका आप ने केंद्र सरकार से पीपीई किट, वेंटिलेटर, N86 मास्क, आदि की मांग करवा ही ली, क्योंकि बिहार में ऐसी कमी थी। पिछले 20 दिनों से हम इसकी मांग कर रहे थे उस वक़्त किसी को नही सुनाई दे रहा था।

तेजस्वी यादव की इस तवीत का जदयू प्रवक्ता ने तंज कसते हुए जवाब दिया कि आप अपनी आदत से लाचार हैं, उन्होंने कहा कि- चोर चोरी से जाए हेरा फेरी से नहीं। जब आप देख रहे हैं कि सरकार इस समय अच्छा काम कर रही है, सरकार मुस्तैद है तो फिर आपने अब अपनी घटिया राजनीति दुकान खोल दी है।

एक अन्य ट्वीट करते हुए जदयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने पूछा कि आप इतने दिनों तक गायब रहते हैं, जब बिहार पर विपदा आती है आप गायब हो जाते हैं। गायब होने की आपकी वर्षों पुरानी परंपरा है जिसे आपने भी कायम रखा है। वहीं दूसरी तरफ तेजस्वी यादव पर बीजेपी नेता और मंत्री विनोद सिंह ने भी हमला बोला और कहा कि बिहार की जनता से तेजस्वी यादव कोई खास लगाव नहीं है सिवाय राजनीती करने के क्योंकि जब जब बिहार पर समस्या आती है तो तेजस्वी बिहार से गायब रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *