Sun. Mar 29th, 2020

होटल में पकड़े गए युवक-युवती, हालत देख पुलिस की भी शर्म से झुक गयी आंखें

होटल में पकडे गए युवक-युवती

बिहार के औरंगाबाद में एक गंदे काम का पुलिस ने खुलासा किया है। औरंगाबाद के होटल में पकड़े गए युवक-युवती को आपत्तिजनक हालत में देख के पुलिस की आंखें भी शर्म से झुक गयी। पुलिस औरंगाबाद के जीटी रोड ओवरब्रिज के पास स्थित एक होटल में छापेमारी के लिए पहुंची थी। पुलिस ने होटल में पांच युवती और एक युवक को पकड़ लिया है। पकड़ी की गयी पांच युवतियों में एक छात्रा भी शामिल है। छात्रा बिहार बोरड़ की इंटरमीडिएट की परीक्षा देने के बाद युवक के साथ होटल पहुंची थी। छापेमारी की भनक लगने पर युवतियों के साथ मौजूद दो युवक मेक से फरार हो गए थे। पुलिस के आने की खबर मिलते ही होटल संचालक भी फरार हो गया।

औरंगाबाद के होटल में पकड़े गए युवक-युवती

इस संबंध में बताया जा रहा है कि, पुलिस को औरंगाबाद नगर थाना क्षेत्र स्थित के जीटी रोड के पास एक होटल में कुछ युवक और युवतियों के एकत्र होने की सूचना मिली थी। मामला गंभीर लेते हुए और सच पता लगते ही एसडीपीओ अनूप कुमार के नेतृत्व में छापेमारी करने का प्लान बनाया। फिर वो थाना पुलिस के साथ होटल पहुंच गए। पुलिस जैसे ही होटल पहुंची हर तरफ हड़कंप मच गया। बताया जाता है कि होटल के तीन बंद कमरों में तीन जोड़े आपत्तिजनक अवस्था में मिले, जिसमे से एक युवक को पकड़ लिया गया और बाकि के दो फ़ौरन भाग गए।

 

होटल में पकड़े गए युवक-युवती

 

यह भी पढ़ें- पत्नी ने पति पर लगाया आरोप, कहा अब और साथ नहीं रह सकती

इस मामले को लेकर एसडीपीओ ने बताया कि होटल में युवतियां कहाँ से और कैसे पहुंची, इस बात का पता लगाया जा रहा है। युवतियों के साथ पकड़ा गया एक युवक औरंगाबाद के ही बारुण थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला है। बाकि फरार युवकों की भी पहचान की जा रही है। पकड़ी गयी युवतियों में एक छात्रा है जो औरंगाबाद में इंटरमीडिएट की परीक्षा देने आयी थी। परीक्षा के बाद वह युवक के साथ ही होटल पहुंची थी। पुलिसने बताया कि छात्रा के स्वजन को बुलाकर उसे घर भेजा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *