Mon. Jun 1st, 2020

शादी वाला परफेक्ट मेकअप लुक, ऐसा एचडी मेकअप रात से लेकर सुबह तक रहेगा टिपटॉप

शादी के दिन हर कोई सबसे सुन्दर और अलग दिखना चाहता है। अब एचडी मेकअप से मिलेगा शादी वाला परफेक्ट लुक जो आपको रात से लेकर सुबह तक बिल्कुल वैसे ही चमकदार रखेगा। अपने शादी के दिन आप बेहद खूबसूरत दिखने के लिए अपनी तरफ से पूरी कोशिश करते हैं और इसके लिए महंगे से महंगे ब्यूटी पार्लर भी बुक करते हैं। लेकिन इसके बाद भी आपको पूरी तरह से सटिस्फैक्शन नहीं मिलता है। अब दुल्हन और शादी के दिन हर लड़कियों को परफेक्ट बनाने के लिए बाजारें भी पूरी तरह से तैयार हैं। इस बार दुल्हनों के बीच अलग-अलग तरह के मेकअप और स्टाइल ट्रेंड में आ रहे हैं। इसमें एयर ब्रश से लेकर गिल्टर लुक तक को पसंद किया जा रहा है। ये लुक आपको बेहद पसंद आने वाला है।

 

एचडी मेकअप देगा शादी वाला परफेक्ट मेकअप लुक

शादी का मौसम है और इस बीच शादी सीजन में लड़कियों के बीच एचडी मेकअप का क्रेज बहुत ज्यादा है। इस मेकअप की ख़ास बात जानते हैं आप? ये ऐसा मेकअप है जो पूरी तरह नेचुरल प्रोडक्ट के साथ तैयार किया जाता है। इस मेकअप के बारे में मेकअप आर्टिस्ट सिमरन बताती हैं कि इस बार के शादी सीजन में लोगों के बीच एचडी ग्लो वाला एयर ब्रश मेकअप बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इस मेकअप की खासियत है कि इसको एक बार यूज करने के बाद ये पूरी रात और सुबह एक जैसा ही लुक देता है, जो लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आता है। इस मेकअप की कीमत 17 हजार से 20 हजार रुपये तक जाती है। दुल्हन अपनी शादी के लिए इतने पासी तो मेकअप में लगा ही देती हैं।

 

Image result for एचडी मेकअप देगा शादी वाला परफेक्ट मेकअप लुक

 

यह भी पढ़ें- खेसारी का नया होली सॉन्ग, ये सॉन्ग यूट्यूब पर तेजी से मचा रहा धमाल

हर कोई चाहता है वो केमिकल मिले हुए मेकअप प्रोडक्ट्स से दुरी बना रखे और जितना कम से कम हो सके उसका प्रयोग करें। शादी के इस सीजन में एक नेचुरल लुक वाले नो मेकअप लुक को खूब पसंद किया जा रहा है। मेकअप आर्टिस्ट सिमरन बताती हैं कि दुल्हनों के बीच नो मेकअप लुक को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इसमें एयर ब्रश के माध्यम से दुल्हनों को नेचुरल लुक दिया जाता है, जो देखने वालों के साथ ही करवाने वालों को भी बहुत पसंद आता है। इस मेकअप की कीमत 10 हजार रुपये से शुरू होती है। शादी का सीजन है मेकअप करना तो बड़ी नार्मल बात है। इसके साथ ही इन्होंने कई लहंगों के बारे मेंभी बताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *