Mon. Jan 27th, 2020

पटना यूनिवर्सिटी : छात्र संघ चुनाव के लिए मतदान जारी ,देर रात तक परिणाम भी

पटना यूनिवर्सिटी : छात्र संघ चुनाव के लिए मतदान जारी ,देर रात तक परिणाम भी
पटना यूनिवर्सिटी : पटना यूनिवर्सिटी में छात्रसंघ के चुनाव के लिए वोटिंग शुरू हो गई है। हालांकि कई जगहों पर मतदान थोड़ी देरी से शुरू हुई। मतदान का समय सुबह 8 बजे से लेकर 2 बजे तक निर्धारित है। वहीं आज शाम 4 बजे से मतगणना का काम शुरू हो जाएगा और देर रात तक परिणाम भी घोषित कर दिया जाएगा। प्रशासन की पूरी कोशिस है सारी चीजें शांतिपूर्ण तरीके से कराया जाए। घटना को रोकने के लिए प्रशासन तैयार है क्योंकि अक्सर देखा जाता है की परिणाम के बाद छात्र उग्र हो जाते है।

पुख्ता इंतजाम :

इसी लिए किसी भी तरह की अनहोनी न हो इसके लिए विश्वविद्यालय प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं। चप्पे पर पुलिस बलों को तैनात कर दिया गया है। मतगणना के दौरान हर घंटे मतगणना का रुझान अनाउंस भी किया जाएगा और त्रिस्तरीय सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतदान से लेकर मतगणना का कार्य संपन्न कराया जाएगा।
                                                                                                बिहार महिला आयोग की अध्यक्ष बोलीं – हैदराबाद जैसा एनकाउंटर बिहार में भी हो

पटना यूनिवर्सिटी : इतने प्रत्याशी मैदान में :

आप को बता दें कि इस बार कुल 22 हजार वोटर मतदान करेंगे और अध्यक्ष समेत 5 पदों पर प्रत्याशी मैदान में हैं।  सेंट्रल पैनल के पांच पदों के लिए कुल 45 प्रत्याशी मैदान में हैं तो अध्यक्ष पद के लिए 12 उम्मीदवार मैदान में हैं। इनमें छह निर्दलीय शामिल हैं।वहीं, उपाध्यक्ष पद के लिए 10, महासचिव के लिए 7 और संयुक्त सचिव के लिए 6 प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। इसके साथ  ही कोषाध्यक्ष के लिए 10 वहीं, काउंसलर पद के लिए 69 उम्मीदवार मैदान में हैं। कुल 21 हजार वोटर प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे।
यह भी पढ़ें-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें