Sun. Sep 27th, 2020

बारात से पहले मंदिर में पूजा कर निकल ही रहा था दूल्हा कि तभी मच गई चीख – पुकार

बारात से पहले मंदिर में पूजा कर निकल ही रहा था दूल्हा कि तभी मच गई चीख - पुकार
मंदिर में पूजा : शादी करने जाने से पहले दूल्हा सज-धजकर तैयार था और देवी मां को मंदिर में प्रणाम कर बाहर निकला ही था कि अपराधियों ने घेर लिया और गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। घटना सालिमपुर थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव की है। वारदात के पीछे चाचा-भतीजे के बीच जमीन विवाद की बात बताई जा रही है।

आरोपियों की जल्दी होगी गिरफ्तारी :

पटना ग्रामीण एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने बताया कि मृतक निरंजन के चचेरे भाई ने ज़मीन विवाद में इस घटना को अंजाम दिया है।उन्होंने बताया कि कई थानों की पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है और आरोपियों की जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जााएगी।थानाध्यक्ष गौरव सिंधू के अनुसार परिजनों बताया कि चचेरे भाई रुदल राय ने इस घटना को अंजाम दिया। ग्रामीणों के अनुसार 20 मिनट में बारात गांव से निकलने वाली थी, लेकिन इससे पहले की गोली मार दी गई।निरंजन के सिर में चार गोली उसके चचेरे भाई ने मारी है।

मंदिर में निरंजन पूजा…..

मृतक दूल्हे के मामा की मानें तो बारात निकलने से पहले मंदिर में निरंजन पूजा करने गया था। कुछ देर पहले निरजंन शूट पहन कर मौरी पहनकर घर से निकलता, लेकिन जैसे ही पूजा कर बाहर निकला 10 की संख्या में अपराधियों ने घेर लिया और निरंजन को वहां से थोड़ी देर लेकर चले गए। कुछ देर बाद लोगों ने देखा तो मंदिर के बगल में निरंजन को गोली मार हत्या कर अपराधी फरार हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *