Wed. Jul 8th, 2020

विवादों में फंसी तेजस्वी की बेरोजगारी हटाओ यात्रा , BPL में शामिल है करोड़ों…..

विवादों में फंसी तेजस्वी की बेरोजगारी हटाओ यात्रा , BPL में शामिल है करोड़ों.....
बेरोजगारी हटाओ यात्रा : 23 फरवरी से तेजस्वी यादव ‘बेरोजगारी हटाओ यात्रा’ पर निकलने वाले हैं। लेकिन, यात्रा शुरू होने से पहले ही ये यात्रा सवालों के घेरे में आ गई है। दरअसल तेजस्वी जिस बस से यात्रा पर निकलने वाले हैं उस बस पर ही सवाल खड़े हो गए है। जदयू नेता और जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने बड़ा खुलासा किया है जिस बस से तेजस्वी यादव यात्रा करने वाले हैं उस बस का मालिक बीपीएल सूची में आता है। नीरज कुमार ने कागजात दिखाते हुए बताया कि बस का मालिक मंगल पाल है जिसका नाम बीपीएल सूची में दर्ज है। इसके सात ही बस के ऑनर बुक में जो फोन नंबर है वह आरजेडी के पूर्व विधायक अनिरुद्ध यादव का है।

बेरोजगारी हटाओ यात्रा : तेजस्वी को बताना चाहिए की बस में किसके पैसे लगे

नीरज कुमार ने सवाल खड़ा करते हुए कहा कि जो खुद बीपीएल सूची में है वह व्यक्ति बस का मालिक कैसे हो सकता है? अगर बस का मालिक है तो फिर उसमें अनिरुद्ध यादव का फोन नंबर क्यों है? यह कहीं ना कहीं आर्थिक जालसाजी का मामला है।नीरज कुमार ने बस के मामले में  तेजस्वी पर भी सवाल खड़े थे करते हुए कई आरोप लगाए हैं। नीरज कुमार ने कहा कि पहले लालू प्रसाद यादव जमीन लिखाते थे अब अति पिछड़ों से बस में हेराफेरी करते हैं।  तेजस्वी यादव को बताना चाहिए कि इस बस में किसके पैसे लगे हैं।

राजनीति की चादर ओढ़कर पैसा कमाना आरजेडी की संस्कृति रही है :

नीरज कुमार द्वारा लगाए गए आरोप को आरजेडी ने बेबुनियाद बताया है आरजेडी नेता  विजय प्रकाश ने बताया की जेडीयू तेजस्वी यादव के यात्रा से घबरा गई है और हताशा में कुछ भी बयान दे रही है। बस का मालिक कौन है और कागजात क्या है यह देखने का काम अधिकारियों का है नीरज कुमार के बातों का आर्य जी कोई संज्ञा नहीं लेती। बीजेपी प्रवक्ता  निखिल आनंद ने भी तेजस्वी यादव पर सवाल खड़े किए हैं। निखिल आनंद ने कहा कि राजनीति की चादर ओढ़कर पैसा कमाना आरजेडी की संस्कृति रही है।तेजस्वी से उम्मीद थी कि युवा होने के नाते बदले हुए अंदाज में राजनीति करेंगे पर ऐसा नही हुआ।इस बीच बस मालिक मंगल पाल ने कहा कि बस साहेब यानि पूर्व विधायक अनिरुद्ध यादव ने उसके नाम पर खरीदी है। जाहिर है बस मालिक के बयान के बाद जेडीयू के आरोपों में दम नजर आ रहा है। बहरहाल अब इस पर सियासत और गर्माने की उम्मीद की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *