Tue. Nov 12th, 2019

मंदिर के तबला वादक ने की खुदकुशी , पुलिस ने बताई ये वजह

मंदिर के तबला वादक ने की खुदकुशी , पुलिस ने बताई ये वजह
मंदिर के तबला वादक : चौक थानाक्षेत्र स्थित तख्त श्री हरि मंदिर के मोदी खाना स्थित स्टाफ क्वार्टर में तख्त श्री हरिमंदिर के तबला वादक ने गले में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। तख्त श्री हरमंदिर प्रबंधक कमेटी  द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल भेज दिया है। मृतक तबला वादक की पहचान अनीसाबाद के चितकोहरा निवासी प्रभजीत सिंह के रूप में की गई है।

दरोगा की माने तो कर्ज़ की वजह से लगाई फाँसी :

बताया जा रहा है कि मृतक प्रभजीत सिंह पिछले ढाई वर्षों से तख्त श्री हरमंदिर के विशेष दीवान में तबला वादन का कार्य करते थे। खुदकुशी का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है। तख्त श्री हरिमंदिर के सेवादारों ने भी खुदकुशी के कारणों को बताने में असमर्थता जताई है।वहीं, चौक थाना के दारोगा कन्हैया तिवारी की मानें तो मृतक प्रभजीत सिंह कर्ज में डूबा था, जिससे वह काफी डिप्रेशन में था। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि डिप्रेशन में आकर ही प्रभजीत सिंह ने गले में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है।

मंदिर के तबला वादक : पुलिस कर रही जांच :

फिलहाल पुलिस खुदकुशी के कारणों को तलाशने में जुटी है। तख्त श्री हरिमंदिर के तबला वादक के गुरुद्वारा परिसर में ही खुदकुशी किए जाने से पूरे तख्त श्री श्रीहरिमंदिर में सनसनी फैल गई है। लेकिन अभी भी पुलिस जांच में जुटी हुई है लेकिन सुराग नही मिल पा रहा। अब देखना है की पुलिस कब तक इसके जड़ तक पहुचती है। मामला बहुत ही पेंचीदा हो चुका है क्योंकि एक मंदिर के तबला वादक का फाँसी लगा लेना कोई छोटी बात नही है। कोई डिप्रेशन तो कोई कुछ बता रहा तो कोई ये भी बोल रहा कि मार के लटका दिया गया है। लेकिन जब तक पुलिस कुछ खुलासा नही करती तब तक कुछ बोलना जल्दी बाजी होगी।

यह खबरें भी पढ़ें:-

 

कई वर्षों से छठ पूजा कर रही हैं मुस्लिम महिलाएं , छठी मैया ने मन्नत की है पूरी

 

राह देख रहा है परिवार और बिहार , घर पर मनाईये छठ का त्यौहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *