Wed. Nov 13th, 2019

बिहार के इस जिले में सड़कों पर बिखरी मिली चांदी , जानिए क्यों

बिहार के इस जिले में सड़कों पर बिखरी मिली चांदी , जानिए क्यों
बिखरी मिली चांदी : बिहार के सीतमढ़ी जिले के सुरसंड प्रखंड में आसमान से ‘चांदी  की बारिश’ से लोग हैरान हैं। बुधवार की सुबह जब लोग नींद से जगे तो हैरान रह गए। लोगों ने सुरसंड के टॉवर चौक से बाराही गांव तक जाने वाली सड़क पर चांदी बिखरा पाया। सुबह-सुबह चांदी की बारिश से इलाके के लोग हैरत में पड़ गए।ये एक अजीब से कहानी लग रही होगी आप सब को,पर आप जानेंगे की इसमे कितनी सच्चाई है।

लोग चांदी को चुन-चुन कर घर ले जा रहे :

लोग सड़कों पर बिखरी चांदी की छोटी-छोटी बूंदों को चुन कर घर ले जा रहे हैं। सभी एक दूसरे से पूछ रहे हैं कि इतनी भारी मात्रा में सुरसंड की सड़कों पर शुद्ध चांदी कहां से आई। बता दें कि नेपाल बॉर्डर पास में ही इसलिए आशंका जताई जा रही है कि कोई तस्कर किसी बोरी में चांदी ले जा रहा होगा और बोरी फट जाने से चांदी रास्ते भर गिरते चला गया। ये इस लिए कहा जा रहा क्योंकि नेपाल बॉर्डर पास में ही पड़ता है। हो सकता है की कोई चांदी को ले जा रहा हो और जिस भी चीज में ले जा रहा हो वो फट गया हो और रात होने के चलते उसके पता भी नही चला हो। यही हो सकता है।

बिखरी मिली चांदी : पुलिस जांच में जुटी :

आसमान में चांदी की बारिश को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। लोगों को लग रहा है कि कोई चोर या तस्कर बोरियों में भर कर चांदी की बुंदकियां इस रास्ते से लेकर जा रहा हो और उसका बोरा फट गया हो।हालांकि नेपाल बॉर्डर नजदीक होने के कारण तस्करी के मामले से इनकार नहीं किया जा सकता है। सूचना पाकर सुरसंड पुलिस तहकीकात में जुट गई है। अब देखना है की पुलिस क्या इसको चांदी की बारिश बताती है या फिर जो लोग कयास लगा रहे है वही सुनने में मिलेगा। ये तो आने वाला वक़्त बताएगा लेकिन फिलहाल लोगो ने चांदी खूब बटोरा है। अपने घरों में ले गए।

यह खबरें भी ज़रूर पढ़ें : –

 

लोजपा कार्यालय में मंच पर बार-बालाओं ने लगाए ठुमके , जानिए नेताओं ने क्या किया

 

बिहार की मधुबनी पेंटिंग – मनीषा झा ने अपने हुनर से खड़े किए कई कलाकार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *