Fri. Jun 5th, 2020

पटना में 60 लाख की डकैती कर लिख गए डकैत ‘भाभी जी अच्छी है ‘

पटना में 60 लाख की डकैती कर लिख गए डकैत 'भाभी जी अच्छी है '
पटना में 60 लाख की डकैती : बिहार की राजधानी पटना में डकैतों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है।मामला राजधानी के पत्रकार नगर इलाके के हनुमान नगर से जुड़ा है जहां डकैत 60 लाख की संपत्ति लूट ले गये। इस दौरान डकैतों ने घर के सभी सदस्यों को कैद कर दिया और बारी-बारी से कई भाईयों के फ्लैट्स को खंगाला। डकैती की इस घटना को अंजाम देने के बाद जाते-जाते डकैत शीशे पर भी मैसेज छोड़ गए। डकैतों ने लिखा भाभी जी बहुत अच्छी हैं।

नगद , जेवर , और कीमती सामान उठा ले गए

                       60

घर में घुसे डकैतों ने इस घटना को अंजाम देने के दौरान नगदी, जेवर और कीमती सामान को लूटा। मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को मिली तो पुलिस भी मामले की जांच के लिए मौके पर पहुंची।अभी तक जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक इस घटना को अंजाम देने वाले डकैत काफी देर तक घर में मौजूद रहे। डकैतों ने जहां शीशे पर भाभी जी की बड़ाई में शब्द लिखे वहीं गृहस्वामी के लिए भी अभद्र शब्द लिखे।इस घटना को पांच-छह की संख्या में रहे डकैतों ने अंजाम दिया है। ये प्रशासन की हार ही है जो इस प्रकार के अपराध को रोकने में पूरी तरह से विफल रही है।

पटना में 60 लाख की डकैती : पुलिस पे सवाल लाजमी

जिस तरह से इस घटना को अंजाम दिया गया है उसने एक बार फिर से पटना पुलिस की चौकसी पर सवाल खड़े कर दिए हैं।पटना में ही न्यू पाटलिपुत्र में चोरी की एक घटना को अंजाम दिया है। चोरों ने एक बिल्डर के दफ्तर को खंगाला और एक लाख से ऊपर कैश और एक्वेरियम में रखी मछली भी साथ ले गए। चोरों ने जो चुराया वो तो चुराया ही बल्कि भाभी जी अच्छी है लिख कर कमेंट पास जैसा काम भी किया।

यह खबरें भी ज़रूर पढ़ें :-

 

बिहार सरकार का बड़ा फैसला , जानिए कब लगेगा 15 साल पुरानी गाड़ियों पर बैन

 

बेटी ने खुदकुशी की तो घरवालों ने दामाद को भी मार डाला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *