Tue. Jan 21st, 2020

आरजेडी ने पढ़ा हवन मंत्र – ‘नीतीश की नैतिकता स्वाहा, नीतीश की कुर्सी स्वाहा’

आरजेडी ने पढ़ा हवन मंत्र - 'नीतीश की नैतिकता स्वाहा , नीतीश की कुर्सी स्वाहा'
आरजेडी ने पढ़ा हवन मंत्र : नागरिकता संशोधन बिल जदयू के समर्थन के बाद विरोध लगातार बढ़ता जा रहा है। बिहार की राजनीति में जहां जदयू के ही नेता विरोध कर रहे हैं, वहीं विपक्ष भी अब खुलकर सड़कों पर उतर आया है। आरजेडी कार्यकर्ताओं ने आज जदयू कार्यालय के सामने बिल को समर्थन करने पर हवन कार्यक्रम किया। इसमें सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी हुई। आरजेडी युवा मोर्चा के तरफ से किए गए इस हवन कार्यक्रम में कई कार्यकर्ता शामिल हुए।

आरजेडी कर रही हवन :

आरजेडी कार्यकरा द्वारा किए गए इस हवन में, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के फैसले और नीतियों को स्वाहा किया जाए, की नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं ने हाथों में नीतीश विरोधी पोस्टर लेकर प्रदर्शन किया। ‘नीतीश कुमार की नैतिकता स्वाहा, नीतीश कुमार की कुर्सी स्वाहा’ और ‘नीतीश कुमार की सुशासन स्वाहा’ जैसे मंत्रों के साथ हवन प्रदर्शन किया। आरजेडी के हवन प्रदर्शन के दौरान जदयू के संविधान और नियमों की कॉपियां भी जलाई गईं। कार्यकर्ताओ ने स्वाहा कहते हुए जदयू के संविधान के प्रतियों को हवन में डालकर जलाया। गौरतलब हो कि कल भी आरजेडी कार्यालय में प्रेसवार्ता के दौरान जदयू के प्रतियों को फाड़ा गया था।

आरजेडी ने पढ़ा हवन मंत्र : 21 को बिहार बन्द करने की तैयारी

हवन प्रदर्शन करते हुए युवा आरजेडी अध्यक्ष कारी सुहैब ने कहा कि नीतीश कुमार ने अपनी सारी प्रतिष्ठा खो दी है। वे बीजेपी के कदमों पर चलने लगे हैं। नागरिकता बिल का समर्थन कर माहौल खराब किया है।नागरिकता संशोधन बिल के विरोध में आरजेडी ने जहां जदयू का खुलकर विरोध शुरू किया है वहीं 21 दिसंबर को बिहार बंद का ऐलान भी किया है। आरजेडी की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया 21 दिसंबर को बिल के विरोध में पूरा बिहार बंद रहेगा।
यह भी पढ़ें-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *