Mon. Feb 17th, 2020

JDU से बर्खास्त हुए पवन वर्मा ने CM नीतीश पर कसा तंज, कही ये बात

JDU से बर्खास्त हुए पवन वर्मा ने CM नीतीश पर कसा तंज , कही ये बात
नीतीश पर कसा तंज : जेडीयू से राष्ट्रीय महासचिव पवन वर्मा को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। जेडीयू ने पार्टी की सारी जिम्मेदारियों से मुक्त करते हुए हुए उन्हें बर्खास्त कर दिया है। इसके जवाब में पवन वर्मा ने बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार पर तंज करते हुए उन्हें धन्यवाद कहा है।

नीतीश पे तंज :

जेडीयू से बर्खास्त होने के बाद पवन वर्मा ने ट्वीट किया, “मुझे मुक्त करने के लिए नीतीश कुमार जी धन्यवाद। आपको किसी भी कीमत पर बिहार का मुख्यमंत्री बनने की आपकी महत्वाकांक्षा के लिए शुभकामना देता हूं।”हाल ही में मीडिया से बात करते हुए पवन वर्मा ने कहा था, “जेडीयू से कोई नाराजगी नहीं है बल्कि आग्रह किया है कि पार्टी की विचारधारा स्पष्ट हो। मैं जानना चाहता हूं कि बीजेपी की विचारधारा से पार्टी किस हद तक तालमेल रखती है?”

नीतीश पर कसा तंज : दोनो पार्टी से बर्खास्त

उन्होंने कहा था कि 2013 से 2017 तक जेडीयू ने नरेंद्र मोदी और बीजेपी का पुरजोर विरोध किया लेकिन हाल में जो चीजें हुई हैं, उसके बाद जेडीयू की विचारधारा का स्पष्टीकरण होना चाहिए। लोगों को अगर लगता है कि नीतीश कुमार का डबल स्टैंडर्ड है, तो ये जेडीयू के लिए गलत है। क्या सिर्फ हम अवसर आने पर फैसला करने लगे हैं या फिर जेडीयू की कोई विचारधारा है? अकाली दल ने बीजेपी के साथ दिल्ली में गठबंधन नहीं किया और जेडीयू साथ चुनाव लड़ रही है।बता दें कि जेडीयू में बगावती सुर बुलंद करने वाले प्रशांत किशोर और पवन वर्मा पर नीतीश कुमार ने बड़ी कार्रवाई की है। दोनों ही नेताओं को पार्टी से बर्खास्त कर दिया गया है। मंगलवार को ही सीएम नीतीश कुमार ने कहा था कि जिसको पार्टी से बाहर जाना है वह जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *