Tue. Apr 7th, 2020

गैंगवार में मारा गया पटना और टाल इलाके का आतंक , मौके पर हुई मौत

गैंगवार में मारा गया पटना और टाल इलाके का आतंक , मौके पर हुई मौत
टाल इलाके का आतंक : राजधानी पटना में अपराधियों ने एक बार फिर से हत्या की बड़ी घटना को अंजाम दिया है। मामला बाढ़ के पंडारक थाना के मझला बीघा से जुड़ा है जहां हथियारबंद अपराधियों ने कुख्यात को गोलियों से भून डाला जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। मृतक की पहचान पंडारक और टाल इलाके के कुख्यात विजय उर्फ बहरा यादव के रुप में हुई है।

टाल इलाके का आतंक : शानिवार की रात हुई हत्या

शानिवार की रात उसकी हत्या ताबड़तोड़ गोलियां मार कर की गईं। पुलिस हत्या के इस मामले को गैंगवार के रुप में देख रही है। पुलिस की मानें तो रात करीब 9 बजे बहरा अपने घर के बाहर बैठा था इसी दौरान दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर कुछ लोग आए और ताबड़तोड़ गोलियां मारते हुए फरार हो गए। घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई। पुलिस की पूछताछ में किसी ने कुछ भी बोलने से अब तक इंकार कर दिया है।

हाल में ही जेल से छूट कर आया था :

विजय यादव उर्फ बहरा रंगदारी सहित हत्या के मामलों में आरोपी बताया जा रहा है। पुलिस की मानें तो वो हाल में ही जेल से छूट कर आया था जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई।एक दशक पहले सात लोगों को गोली मारकर हत्या करने के बाद बहरा यादव का टाल इलाकें में कब्ज़ा हो गया था। बहरा के नाम से ही दहशत हो जाती थी। लम्बे समय तक बहरा जेल में सज़ा काट चुका था। पुलिस के सूत्र अब ये भी मान रहे हैं कि टाल इलाके में वर्चस्व को लेकर ये अदावत जारी रहेगी। अब देखना है की उसकी हत्या के पीछे किसका हाथ है और कौन उसकी मौत के साज़िश के पीछे है। पुलिस अपने काम मे जुट गई है और जल्दी ही पता लगा लेगी की आखिर इस घटना को अंजाम कैसे दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *