Sun. Mar 29th, 2020

पटना में भिड़े मंत्री और पूर्व मंत्री , मारपीट और धमकाने के लगाए आरोप

पटना में भिड़े मंत्री और पूर्व मंत्री , मारपीट और धमकाने के लगाए आरोप
पटना में भिड़े मंत्री : राजधानी के राजनीतिक गलियारे शनिवार को एक बार फिर गर्मा गए। विषय था एक मंत्री और एक पूर्व मंत्री के बीच हुआ विवाद। विवाद भी इतना कि दोनों ने एक दूसरे पर मारपीट और धमकाने तक के आरोप लगा दिए। दरअसल पटना के कौटिल्य नगर में मंत्री जय कुमार सिंह के आवास का निर्माण लालू सरकार में मंत्री रहे अशोक कुशवाहा के घर के पास ही हो रहा है। ऐसे में निर्माण को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया।

पटना में भिड़े मंत्री :  जबरन घुसे घर मे

बिहार एक्सप्रेस को मिली जानकारी के अनुसार राजद के पूर्व मंत्री अशोक कुशवाहा के बगल में बिहार के मौजूद मंत्री जय कुमार सिंह का भी आवास बन रहा है। कौटिल्य नगर में हो रहे इस निर्माण के दौरान शनिवार को कुछ सामग्री कुशवाहा की गाड़ी पर गिर गई। जिसके बाद उन्होंने वहां मौजूद एक कर्मचारी को डांट दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि इसके बाद मंत्री जय कुमार के कुछ लोग आए और जबरन उनके घर में घुस गए। साथ ही अपशब्दों का प्रयोग किया और धमकाया भी। उन्होंने कहा कि जयकुमार के लोग उनके मंत्री होने का फायदा उठा रहे हैं। कुशवाहा ने कहा कि जब से घर का निर्माण शुरू हुआ है यहां पर निर्माण सामग्री सड़क पर डाल दी जाती है जिससे आने जाने में भी परेशानी होती है।

कुशवाहा का लगाया हुआ आरोप गलत और बेबुनियाद :

वहीं जयकुमार ने कहा कि पूर्व मंत्री कुशवाहा ने निर्माण कर रहे उनके एक स्टाफ को पीटा। जिसकी जानकारी होने पर उनके कुछ रिश्तेदार वहां पर बात करने जरूर पहुंचे थे लेकिन किसी के साथ गलत व्यवहार नहीं किया। कुशवाहा जो आरोप लगा रहे हैं वे बेबुनियाद और गलत हैं। अब देखना ये होगा की इस मामले का अंतिम रूप क्या होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *