Sat. Oct 31st, 2020

भड़की रवीना टंडन:नीतीश सरकार पर भड़कीं रवीना टंडन और ईशा गुप्ता

भड़की रवीना टंडन:नीतीश सरकार पर भड़कीं रवीना टंडन और ईशा गुप्ता
भड़की रवीना टंडन:बिहार के वैशाली से चौंकाने वाली खबर सामने आई थी।यहां पर एक नीलगाय को जिंदा दफन कर दिया गया था।इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि नीलगाय को जिंदा दफन किया गया। इस वीडियो पर सेलेब्स ने भी कड़ी प्रतिक्रिया ज़ाहिर की है।अभिनेत्री रवीना टंडन ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘जिसने भी ऐसा करने का फैसला किया है, वह इनह्यूमन यानी अमानवीय है। मैं उम्मीद करती हूं कि उस शख्स को अपने कर्मों का फल जरूर भोगने को मिलेगा।इस से जाहिर हो रहा था की टंडन काफी गुस्से में है।

रवीना के साथ ईशा गुप्ता:-

रवीना टंडन ने भी जो वीडियो शेयर किया है, उसमें भी साफ देखा जा सकता है कि एक नीलगाय को पहले गोली मारी गई, लेकिन वह नहीं मरी सिर्फ घायल हो गई। इसके बाद जेसीबी की मदद से उसे एक गड्ढे में धक्‍का दिया गया और जिंदा ही दफना दिया गया।अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने भी इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘यकीन मानिए, मैं यह बिल्कुल देखना नहीं चाहती हूं, लेकिन हम क्रूरता के खिलाफ आंखें मूंद कर नहीं रह सकते हैं।दोनो अभिनेत्रियों ने अपनी बात रखी है जिस से इनकी तारीफ हो रही क्योंकि किसी ने तो उन बेजुबान जानवरों के लिए मुँह तो खोला।

भड़की रवीना टंडन:सरकार का था आदेश:-

बिहार में फसल सुरक्षा को देखते हुए राज्‍य सरकार ने ही नीलगायों को मारने का आदेश दिया है।इस आदेश के आने के बाद वैशाली में ही सिर्फ चार दिनों के अंतराल में 300 से ज्यादा नीलगायों को मारा जा चुका है। वन विभाग ही इस काम को अंजाम दे रहा है। एक अधिकारी ने बताया कि फसलों की सुरक्षा के लिए नीलगायों को मारना जरूरी है।सवाल ये है की क्या सरकार और तरीके से फसलों को नही बचा सकती?जो इस तरह से उन बेजुबान जानवरो को मारा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *