Tue. Apr 7th, 2020

JDU सांसद बोले – दिल्ली चुनाव के नतीजों से स्पष्ट है बिहार में बनेगी नीतीश सरकार

JDU सांसद बोले - दिल्ली चुनाव के नतीजों से स्पष्ट है बिहार में बनेगी नीतीश सरकार
दिल्ली चुनाव : दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की जबरदस्त जीत से विकासवादी राजनीति एक बार फिर मुख्यधारा में आ गई है। बिहार में अब सत्ताधारी जनता दल युनाइटेड इसे भुनाने की कोशिश में लग गई है। जेडीयू की ओर से भी अब कहा जा रहा है कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की जीत ने सीएम नीतीश कुमार की जीत पक्की कर दी है।

दिल्ली चुनाव : नीतीश सरकार बनना तय

मुंगेर से जेडीयू सांसद ललन सिंह ने कहा कि दिल्ली के चुनाव में विकासवादी राजनीति का असर नजर आया, और वहां का डेवलपमेंट देख कर बिहार में भी नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बननी तय है। उन्होंने कहा कि लोकसभा में जिस तरह आरजेडी की दुकान बंद हो गई है उसी तरह बिहार विधानसभा में ये सब जीरो पर आउट होंगे। जेडीयू सांसद ने ये बातें बाढ़ के पंचायतों का दौरा करते हुए मीडिया से बातचीत करते हुए कही।दरअसल ललन सिंह हर पंचायत में जनता के दरबार में पहुंच कर सरकारी योजनाओं का हाल ले रहे हैं और शिकायत मिलने पर तुरंत कार्रवाई भी कर रहे हैं। शुक्रवार को जब वो पंचायतों के दौरे पर थे तो सांसद के साथ जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार भी मौजूद थे। जनसंपर्क के दौरान सहरी, बलोर, बिहारी बीघा, रानबीघा के साथ अगवानपुर में लोगों से उन्होंने मुलाकात की।

 इस दौरान मौजूद रहे :

नीरज कुमार ने कहा कि महागठबंधन में बिना चढ़ावा के कोई उपाय नहीं है। लालू परिवार बिना ‘दक्षिणा’ के कुछ भला नहीं करने वाले हैं। बिहार की जनता ने एनडीए के पक्ष में अपना मन बना लिया है।इस दौरान जेडीयू जिला अध्यक्ष दिलीप पटेल, बीजेपी जिला अध्यक्ष डॉ. सियाराम सिंह, प्रदेश कार्य समिति मनोज कुमार, जेडीयू किसान प्रकोष्ठ के मनोज, मुन्ना सिंह, पंकज, बुचु सिंह, जेडीयू युवा महासचिव मनीष सिंह, ललन सिंह, संजय सिंह शंकर सिंह सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *