Thu. Jun 4th, 2020

पटना AIIMS में सो रही महिला का सिक्योरिटी गार्ड ने खींचा कंबल , फिर…

पटना AIIMS में सो रही महिला का सिक्योरिटी गार्ड ने खींचा कंबल , फिर...
गार्ड ने खींचा कंबल : पटना एम्स में गुरुवार को चौंकाने वाली वारदात हुई। यहां पर एक महिला के साथ अस्पताल के गार्ड ने छेड़खानी करने के साथ ही अश्लीलता भी की। जिसके बाद वहां मौजूद अन्य लोगों ने गार्ड को पकड़ लिया और पुलिस को बुला कर उनके हवाले कर दिया। पुलिस ने गार्ड को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। बिहार एक्सप्रेस को मिली जानकारी के अनुसार आरोपी की पहचान दीपक के तौर पर हुई है जो गया का रहने वाला है। वारदात के दौरान वह ड्यूटी पर था।

माँ को आई थी देखने

मिली जानकारी के अनुसार महिला की मां आईसीयू में भर्ती थी और वह उसी को देखने के लिए आई थी। रात होने पर वह वहीं बाहर सो गई। उसके अलावा वहां पर दो अन्य महिलाएं भी सो रही थीं। अचानक किसी ने उसका कंबल खींचा, तो वह जाग गई।

कन्हैया कुमार के काफिले पर फिर हुआ पथराव , BJP पर लगाया हमले का आरोप

वहां पर दीपक नामक गार्ड खड़ा था और अपना निजी अंग उसको दिखा रहा था। इसके बाद महिला ने शोर मचाया और अपने पति को इस संबंध में सूचना दी। जिसके बाद महिला के पति ने ही पुलिस को मौके पर बुलाया। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर गार्ड को हिरासत में ले लिया है।

गार्ड ने खींचा कंबल : तीन साल से काम कर रहा था दीपक 

सुरक्षा गार्ड इंचार्ज कमलेश्वर सिंह ने बताया कि दीपक एम्स में पिछले तीन साल से काम कर रहा है। सिंह के अनुसार फिलहाल उनके पास गार्ड के खिलाफ किसी भी तरह की शिकायत नहीं आई है। वहीं एम्स के निदेशक डॉ. प्रभात कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस गार्ड से पूछताछ कर रही है।

प्रवर्तन निदेशालय की कार्यवाही, जय प्रकाश मंडल और साथियों की समाप्ति जब्त

पुलिस क्या एक्शन लेती है उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं पुलिस ने बताया कि महिला के बयान के आधार पर पुलिस तहकीकात कर रही है। लेकिन अब देखना है की गार्ड का पिछला रिकॉर्ड तो कुछ ऐसा नही,जो उसने किया है। पुलिस पूरी तरीके से जांच में जुटी है कि आखिर गलत कौन है और सही कौन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *