Sat. Dec 7th, 2019

शराब पार्टी के दौरान IIT कैंपस में हुई थी फायरिंग, दो की हालत नाजुक

शराब पार्टी के दौरान IIT कैंपस में हुई थी फायरिंग , दो की हालत नाजुक
दो की हालत नाजुक : पटना से सटे बिहटा आईआईटी में हुई फायरिंग और तीन लोगों को गोली मारे जाने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, घटनास्थल पर शराब पार्टी चल रही थी इसी दौरान फायरिंग की यह घटना हुई। मौके पर काम कर रहे मजदूरों ने बताया कि शराब पार्टी के बाद उनसे पार्टी में बचा सामान और शराब की बोतलें फेंकने को कहा गया था, लेकिन जब उन्होंने ऐसा करने से मना कर दिया तब बाहर से अपराधियो को बुलाकर इस वारदात को अंजाम दिया गया।

अचानक बरसाई गोलियां :

आप को बता दे कि बुधवार की रात को बिहटा के आईआईटी में बेखौफ अपराधियों ने खुलेआम गाेलीबारी की घटना को अंजाम दिया था। इस घटना में तीन मजदूरों को गोली लगी है, जिसमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई है। वारदात को अंजाम देने के लिए चार मोटरसाइकिलों पर सवार आठ युवक आए थे और अचानक काम कर रहे मजदूरों पर गोलियां बरसा दीं। बिहार एक्सप्रेस को मिली जानकारी के मुताबिक, मामला रंगदारी से जुड़ा बताया जा रहा है। वहीं, वारदात के पीछे स्‍थानीय बदमाशों और कॉन्ट्रेक्टर के बीच का विवाद भी कारण बताया जा रहा है। स्थानीय बदमाशों की कॉन्ट्रेक्टर से विवाद के बाद मारपीट हो गई। इसके बाद बाइक सवार अपराधियों ने IIT कैम्पस में घुसकर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दहशत फैला दी।

दो की हालत नाजुक : सुरक्षा पर बड़ा सवाल :

बिहटा के IIT कैम्पस में गोलीबारी के बाद घटनास्थल से कई खाली कारतूस बरामद हुआ था। इस घटना में घायल तीनों मजदूर को लोगों की मदद से अस्पताल भेजा गया था जिसके बाद दो को इलाज के लिए पटना रेफर किया गया था। आईआईटी जैसे महत्वपूर्ण संस्थान में घुसकर मारपीट और गोलीबारी की घंटना से संस्थान की सुरक्षा पर बड़ा सवाल उठा दिया है।
यह भी पढ़ें :-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *