Thu. Jun 4th, 2020

सीएम नीतीश के करीबी JDU MLC ने लालू यादव से की मुलाकात , बोले- बिहार…..

सीएम नीतीश के करीबी JDU MLC ने लालू यादव से की मुलाकात , बोले- बिहार.....
लालू यादव से मुलाकात : बिहार विधान सभा चुनाव में अभी करीब 8 महीने अभी बचे हुए हैं, लेकिन राजनीति के नए समीकरण बनने-बिगड़ने शुरू हो गए हैं। इसी क्रम में शनिवार को जेडीयू के एमएलसी जावेद इकबाल अंसारी ने आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की और ये भी बता दिया कि बिहार को अब नए नेतृत्व की जरूरत है।

लालू यादव से मुलाकात : रिम्स में हुई मुलाकात

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी माने जाने वाले एमएलसी और पूर्व मंत्री जावेद इकबाल अंसारी ने रिम्स में बीमार लालू प्रसाद से मुलाकात के बाद बाहर आकर कहा कि वे राजनीति में लालू प्रसाद की उपज हैं।जेडीयू एमएलसी ने बिहार में इस वर्ष होने वाले विधान सभा चुनाव के लिए बिछाई जा रही राजनीतिक बिसात की ओर यह कहकर इशारा किया कि बिहार की राजनीति में एक ओर NDA है तो दूसरी ओर लालू प्रसाद हैं, लेकिन अब बिहार को नया नेतृत्व की जरूरत है।

लालू के कुछ भी करने से कोई फर्क नही :

बता दें कि हाल में ही 19 जनवरी को सीएएम नीतीश कुमार के आह्वान पर मानव श्रृंखला बनाई गई थी जिसमें आरजेडी के पांच विधायकों ने शामिल होकर जेडीयू के करीबी होने के संकेत दिए थे। जाहिर है जावेद इकबाल अंसारी का लालू यादव से मिलना और बिहार को नए नेतृत्व की जरूरत बताना, जेडीयू को आरजेडी का जवाब माना जा रहा है।
हालांकि जावेद इकबाल अंसारी के लालू यादव से मुलाकात पर  जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने ली चुटकी लेते हुए कहा कि चार पैर वाले को बांधा जा सकता है, लेकिन दो पैर वाले को नहीं।किसी के जाने या नहीं जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता है। जनता नीतीश कुमार के नाम पर वोट करती है। लालू यादव कुछ भी कर ले कोई फर्क नही पड़ता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *