Mon. Jun 1st, 2020

CAA के खिलाफ चल रहे धरनास्थल के पास 3 राउंड फायरिंग , जांच में जुटी पुलिस

CAA के खिलाफ चल रहे धरनास्थल के पास 3 राउंड फायरिंग , जांच में जुटी पुलिस
धरनास्थल के पास फायरिंग : पिछले एक महीने से सीएए, एनपीआर और एनआरसी के विरोध में लोग पटना में धरना पर लोग बैठे हैं। लेकिन, शुक्रवार को प्रोटेस्ट स्थल के पास असामाजिक तत्वों ने हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाने की कोशिश की। अचानक हुई इस फायरिंग से धरने पर बैठे लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गयी। जिसके बाद इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी गयी। गोली चलने की सूचना पर पहुंचे फुलवारीशरीफ थानाध्यक्ष रफिकुर रहमान ने जांच की और फायरिंग की पुष्टि की। पुलिस ने घटना स्थल से एक खोखा बरामद किया है।

धरनास्थल के पास फायरिंग : मौके पे पंहुचे डीएसपी

घटना की सूचना पाकर फुलवारीशरीफ डीएसपी भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि आस-पास के कई सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है और हवाई फायरिंग करने वाले बदमाशों की पहचान की कोशिश की जा रही है। बिहार एक्सप्रेस को मिली जानकारी के मुतबिक बीती रात लगभग साढ़े दस बजे धरना स्थल के नजदीक मुख्य सड़क पर असामाजिक तत्वों ने तीन राउंड हवाई फायरिंग की। इसके बाद सभी फायरिंग करते हुए फरार हो गये। फायरिंग की वजह से धरना में मौजूद महिलाओं समेत सभी लोगों में भय व्याप्त हो गया और अफरा-तफरी मच गयी। हालांकि गोली चलने की सूचना पर कुछ देर में ही थानाध्यक्ष वहां पहुंच गये।

बक्शे नही जाएंगे बदमाश :

फुलवारीशरीफ थाना अध्यक्ष ने बताया कि धरना स्थल से दो सौ फीट की दूरी पर मुख्य सड़क पर असामाजिक तत्वों ने दो राउंड फायरिंग की और फरार हो गये।वहीं डीएसपी संजय पांडेय ने बताया कि आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल कर बदमाशों की पहचान की जा रही है। उनकी पहचान कर आगे की कार्रवाई की जायेगी।काननू व्यवस्था और शांति भंग करने वाले को बख्शा नहीं जायेगा।हालांकि धरना पर बैठे लोग फायरिंग की इस घटना को दिल्ली के शाहीन बाग की घटना से भी जोड़ कर देख रहे हैं जहां कुछ दिन पहले फायरिंग का मामला सामने आया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *