Tue. Nov 12th, 2019

सांड ने पलटी कार, जब ड्राइवर ने उसे हटाने के लिए बजाई हॉर्न !

सांड ने पटका कार

बिहार के वैशाली स्थित हाजीपुर रेलवे स्टेशन के पास एक सांड ने पलटी कार और उसकी हालत ख़राब कर दी। वहां बीच सड़क पर सांड बैठा हुआ देखा कार ड्राइवर ने उसे हटाने के लिए हॉर्न बजा दिया। कार ड्राइवर के हॉर्न बजाते ही सांड को गुस्सा आ गया। गुस्सा आते ही सांड ने कार को अपनी सींग से उठाकर पलटी दिया। यह घटना पुरे सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी है। इस घटना के बाद से तो पूरा इलाके में सनसनी मच गयी है। हर कोई घटना की वीडियो देख के एकदम हैरान है।

सांड ने पलटी कार, चालक ने बचायी अपनी जान

बिहार में ये कोई पहली घटना नहीं है जिसमे एक सांड ने ऐसा किया है। इससे पहले भी ऐसी घटनाएं हो चुकी है। इसके बाद भी पुलिस तथा नगर व सामान्य प्रशासन के जिम्मेदार अधिकारी नहीं कुछ कर रहे हैं। वहां सड़क पर सांड ऐसे ही खुलेआम अभी भी घुमते नजर आते हैं। हाजीपुर स्टेशन के आसपास लोग सांड के रहने से और उनकी इन हरकतों से काफी परेशान हैं। इसके बाद भी पुलिस तथा नगर व सामान्‍य प्रशासन इसके लिए कोई कदम नहीं उठा रहे हैं। इधर ये हालत हो गयी है की लोग अब सड़क में चलने से डर रहे हैं। इनमे से कुछ सांड तो आये दिन सड़क पर नजर आते हैं। इन्‍हीं में से एक है ‘शेर-ए-बिहार’, जो हाजीपुर स्‍टेशन के पास घूमता रहता है।

 

 

यह भी पढ़ें- बिहार में पुरानी गाड़ियों पर रोक, दिल्ली सरकार को लेनी चाहिए सीख

कार के हॉर्न से आया गुस्सा

हाजीपुर के इस ‘शेर-ए-हाजीपुर’ का गुस्सा हर कोई जनता है। अगर इस सांड को गुस्सा आ जाता है तो किसी न किसी की शामत आ ही जाती है। ड्राइवर के हॉर्न बजाने से गुस्साए सांड ने चारो तरफ से कार को उठा-उठाकर पटकना शुरू कर दिया। कार चालक तो किसी तरह निकलकर भाग गया, वरना सांड कार जैसी हालत चालक की भी कर देता। 15 मिनट तक सांड ऐसे ही करता रहा। उसके बाद बड़ी कोशिश के बाद लोगों ने उसे भगाया।

बिहार की राजनीति, मनोरंजन, जीवनशैली, खेल इत्यादि से जुड़ी ख़बरें अब सिर्फ बिहार एक्सप्रेस पर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *