Tue. Dec 7th, 2021

विपक्ष का तंज- मोदी कैबिनेट में नहीं शामिल हुई जेडीयू

 

बिहार से बड़ी खबर सामने आ रही है जी आपको बता दें कि जेडीयू मोदी कैबिनेट में शामिल नहीं हुई है। जिसको लेकर की राजनीतिक गलियारों में काफी चर्चा हो रही है। इसी बीच विपक्ष ने जीती पर तंज कसा है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला क्या है विपक्ष का तंज।

विपक्ष का तंज- जेडीयू का ही है फैसला

आपको बता दें कि सीएम नीतीश कुमार ने साफ किया है कि उन्हें सांकेतिक भागीदारी को कहा गया था, जिसे जेडीयू नेताओं ने नहीं माना और सरकार से बाहर रहने का फैसला किया। उन्होंने यह भी कहा कि एनडीए में उनकी पार्टी काफी मजबूती से है और बिहार में साथ सरकार भी चला रहे हैं. जाहिर है सरकार से बाहर रहने की जेडीयू की अपनी वजहें हैं।

विपक्ष का तंज- प्रेमचंद मिश्रा के बोल

कांग्रेस प्रवक्ता प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि जेडीयू का मंत्रिपरिषद में शामिल नहीं होना शपथ ग्रहण में ग्रहण लगने जैसा है। नीतीश कुमार भाजपा के साथ असहज हैं और यह भाजपा का अहंकार भी बता रहा है। मिश्रा ने कहा कि बीजेपी ने नीतीश कुमार के साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया। हमें दुःख है कि नीतीश जी जिस उत्साह से पाला बदलकर बीजेपी के साथ गए थे, बीजेपी ने उनको अंडर स्टीमेट किया।

विपक्ष का तंज- आरजेडी ने लिया आड़े हाथ

आरजेडी का कहना है कि ये तो वही हुआ कि भोज के पहले ही कौर में मक्खी मिल गई। कम हैसियत वाली एलजेपी और बड़े भाई की भूमिका वाले जेडीयू को बीजेपी बराबर तौल रही है।

विपक्ष का तंज- बीजेपी पर किया हमला

जेडीयू के मंत्रिपरिषद में शामिल ना होने पर कई नेता अपनी सूझबूझ के हिसाब से बयान दे रहे हैं कोई कह रहा है कि नीतीश का यह फैसला सही है क्योंकि अगर ऐसा ना किया तो 2020 ने नीतीश को झुकना पड़ेगा। साथ ही कुछ लोगों का मानना है की बीजेपी अपने घमंड में ये कर रही है और जल्दी से घमंड चूर चूर होगा।

ये खबरें भी पढ़ें-

जीतनराम मांझी के बोल- तेजस्वी को महागठबंधन का नेता मानने से किया इंकार

बेगूसराय में फिर हत्या:बिहार में बीजेपी नेता की निर्मम हत्या

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें