Wed. Nov 13th, 2019

शिक्षिका की अश्लील हरकत से परेशान छात्र ने कहा दे दूंगा जान, पढ़िए पूरी खबर

शिक्षिका की अश्लील हरकत

पटना की बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के बड़े निजी स्कूल में एक शिक्षिका की अश्लील हरकत से परेशान छात्र ने जान देने कि बात कही है। यहां पांचवी क्लास के छात्र ने स्कूल शिक्षिका पर शारीरिक व मानसिक शोषण करने का आरोप लगाया है। शुक्रवार को 11 साल के छात्र ने अपनी मां के साथ पहुंचकर बुद्धा कॉलोनी थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई है। शिक्षिका पर यह अरूप खुद छात्र ने लगाया है और अपनी परेशानी बताई है। छात्र की माँ ने पुलिस को पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल यानी पीएमसीएच के डॉ. मारुत नंदन की रिपोर्ट भी दिखाई, जिसमे छात्र की पिटाई किए जाने का जिक्र है। शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने कहा मामले की जांच की जा रही है, आगे की कार्रवाई स्कूल खुलने पर की जाएगी।

शिक्षिका की अश्लील हरकत को बर्दाश करता रहा छात्र

पीड़ित छात्र ने बताया कि एक साल से शिक्षिका उसे हर वक़्त परेशान करती है। छात्र ने कहा जब वह चौथी क्लास में था तब से शिक्षिका उसे अपने चैम्बर में बुलाकर ले जाती और वहां कपड़े उतरवाकर गन्दी अश्लील हरकतें करती। शिक्षिका उसे धमकी देती थी कि अगर माँ से बताओगे तो वो तुम्हारी बात नहीं सुनेंगी क्यूंकि वो मुझपे भरोसा करती हैं और तुम्हारे पापा भी नहीं हैं। इसी कारण छात्र अब तक चुपचाप सब सह रहा था। शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस अब अपना काम कर रही है और संबंधित पक्षों से पूछताछ भी कर सकती है।

 

यह भी पढ़ें- पकड़ा गया बेगूसराय का ‘साइको किलर’ , केस का होगा स्पीडी ट्रायल

छात्र के स्वभाव में होने लगा था बदलाव

पीड़ित छात्र की माँ ने बताया कि बेटा काफी चिड़चिड़ा हो गया था। वो मेरे सामने भी कपड़ा नहीं बदलता था। उसके शरीर पर काफी निशान भी थे। जब माँ ने कई बार इस बारे में पूछा तो वो गुस्सा के बोलने लगा मैं करंट लगाकर मर जाऊंगा। फिर किसी तरह माँ ने पूछा तो उसने सारा सच बताया। इसके बाद मां उसे रेडक्रॉस सोसायटी में लेकर गई, जहां से प्रारंभिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। जांच में मालूम हुआ कि उसके निजी अंगों पर भी प्रताड़ना के निशान हैं। छात्र की मां ने स्कूल निदेशक पर मामले को दबाने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस अब आगे कि कार्रवाई करेगी।

बिहार की राजनीति, मनोरंजन, जीवनशैली, खेल इत्यादि से जुड़ी ख़बरें अब सिर्फ बिहार एक्सप्रेस पर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *