Sat. Dec 7th, 2019

बिहार एक्सप्रेस बना प्रदेश का नंबर 1 न्यूज़ वेबसाइट

Bihar Express Alexa Ranking

बिहार एक्सप्रेस बना नंबर 1 : नमस्कार साथियों ! आज हम कोई खबर नहीं बल्कि अपनी ही खबर आपको बताने जा रहे है। इस खबर से आपका भी ताल्लुक है क्योंकि इसकी वजह आप ही हैं।

आपकी अपनी बिहार एक्सप्रेस न्यूज़ वेबसाइट ने अपने सफर के पहले साल में ही प्रदेश की नंबर वन न्यूज़ वेबसाइट होने का गौरव हासिल किया है। इस अनोखे सफर में आपका जिस तरह समर्थन और साथ रहा है, वह अतुलनीय है।एलेक्सा के अनुसार आपकी बिहार एक्सप्रेस को जनता ने सबसे ज़्यादा पसंद किया है आपकी बिहार एक्सप्रेस पिछले 9 महीनों में देश भर में इसकी रैंकिंग 18065 से पहुँच गयी है आंकड़ो के मुताबिक भी हमारी खबरें की प्रामाणिकता , सच्चाई और जनता से जुड़े मुद्दे को सही तरीके से आपके समकक्ष रखने की शैली आपको बहुत भाया  है

आप सभी के प्यार, सुझाव, आलोचना, फीडबैक ने हमें दिन पर दिन बेहतर प्रदर्शन करने की प्रेरणा दी है। हमने औरों की तरह सिर्फ वाहवाही नहीं स्वीकारी बल्कि आलोचना को भो माथे से लगाया है।

मुंगेर के प्रणव कुमार ने बिहार जुडिशल सर्विस एग्जाम में किया कमाल

बिहार एक्सप्रेस बना नंबर 1 : आपका दिल से धन्यवाद !

Bihar Express Alexa Ranking

यथार्थवादी और लोकतांत्रिक विचारधारा से परिपूर्ण अपने पथ पर चलते हुए हमेशा ही बिहार एक्सप्रेस की टीम ने सरोकार की पत्रकारिता पेश की है।

हमने सत्ता पक्ष की अच्छाइयां भी बताई तो उसकी बुराइयां गिनाने से भी पीछे नहीं हटे। ग्राउंड जीरो की रियलिटी बिहार के चप्पे-चप्पे से बिहार एक्सप्रेस की टीम ने प्रदेश की जनता तक पहुंचाने का काम किया है। चाहे वह लोकसभा चुनाव 2019 या फिर बिहार बाढ़ 2019 की दुखद प्राकृतिक आपदा। सबसे सटीक, सबसे सही खबर आप तक पहुंची है केवल एक बिहार प्रादेशिक न्यूज़ साइट यानी बिहार एक्सप्रेस पर।

भाजपा-आजसू गठबंधन पोस्ट इलेक्शन ही क्यों होगा ?

सिर्फ खबर नहीं अपितु खबर के पीछे, खबर के आगे के हर पहलू से हमने आपको कराया है रूबरू। फिर चाहे वाह राजनीति के अखाड़े से हो क्या फिर सिस्टम से जुड़े से आपके मुद्दे हर बीट की खबर मिलती है केवल आपको यहाँ।

राजनीति, खेल, मनोरंजन, ट्रेंडिंग, आम मुद्दे, शासन से जुड़ी हर अहम खबर सिर्फ आप तक पहुंचाई है सिर्फ हमने-बिहार एक्सप्रेस ने ! बिहार की नंबर वन न्यूज़ वेबसाइट का गौरव देने के लिए प्रदेश की जनता का ह्रदय से धन्यवाद। हम वादा करते है कि आपके इस विश्वास और स्नेह की भावना को और अधिक मजबूत बनाये रखते हुए हम सच्ची पत्रकारिता करते रहेंगे अपने नारे – “बढ़े बिहार, जिये बिहार” को लेकर।

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *