Tue. Nov 12th, 2019

पवन सिंह का नया गाना ‘बदनाम कर दोगी’ ने यूट्यूब पर मचाया धमाल

पवन सिंह का नया गाना

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और फैंस के दिलों में राज करने वाले पवन सिंह का नया गाना यूट्यूब पर लॉन्च हो गया है। उनके इस नए गाने का नाम है बदनाम कर दोगी। पवन सिंह का ये गाना काफी पसंद भी आ रहा खटक भी रहा है। पवन सिंह की बात हो या उनकी चर्चा तो अक्षरा सिंह का जिक्र जरूर होता है। दोनों के बीच चल रहे विवाद के बारे तो अब हर कोई जनता है। अक्षरा सिंह ने पवन सिंह पर कई बड़े-बड़े अरूप लगाए हैं। यहाँ तक की उनके खिलाफ मुंबई के मालवणी पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज करवाई है। इतना ही नहीं उन्होंने पवन सिंह के खिलाफ जान से मारने की धमकी दिलवाने और प्राइवेट वीडियो वायरल करने का आरोप लगाया है। अभी इनके बीच का विवाद खत्म नहीं हुआ है।

पवन सिंह का नया गाना ‘बदनाम कर दोगी’

इतनी लड़ाई झगडे के बाउजूद दोनों ही सुपरस्टार अपने काम पर कोई कमी नहीं रखते हैं। अक्षरा सिंह ने पवन सिंह को टारगेट कर वो पी पी कर मर रहा है गाया है। लेकिन इससे पहले पवन सिंह ने बदनाम कर दोगी का ऑडियो वर्जन गाया है, जिसमें प्रियंका सिंह के साथ रानी चटर्जी ने भी उनका साथ दिया था। अब इस गाने का वीडियो वर्जन लॉन्च हुआ है। इस सॉन्ग के बाद से तो ऐसा लगता है जैसे इसे अक्षरा सिंह को टारगेट किया जा रहा है। इस सॉन्ग को पवन सिंह के साथ-साथ भोजपुरी की पॉपुलर सिंगर प्रियंका सिंह ने गाया है। यह सॉन्ग काफी अच्छा है।

 

यह भी पढ़ें-  खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार बिहार बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आये

गाने ने यूट्यूब पर किया धमाल

बदनाम कर दोगी सॉन्ग को भी पवन सिंह के हमार वाला डांस की तरह ही पिक्चराइज किया गया है। इसमें पवन सिंह काफी अच्छे दिख रहे हैं। पवन सिंह का यह दूसरा गाना है, जो इस अंदाज में फिल्माया गया है। इसे भोजपुरिया जवार के साथ-साथ गैर भोजपुरी बोलने लोग भी सुन रहे हैं। 26 अक्टूबर को लॉन्च हुए इस सॉन्ग को अब तक 26 लाख से ज्यादा यानी 2,617,342 बार देखा जा चुका है। पवन सिंह पुरे कूल अंदाज में डांस करते दिख रहे हैं ।

बिहार की राजनीति, मनोरंजन, जीवनशैली, खेल इत्यादि से जुड़ी ख़बरें अब सिर्फ बिहार एक्सप्रेस पर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *