Sat. Oct 31st, 2020

निरहुआ-आम्रपाली का सॉन्ग रिलीज़, जानिए इस बेहतरीन सॉन्ग की ख़ास बात

निरहुआ-आम्रपाली का सॉन्ग

भोजपुरी इंडस्ट्री के चहेते निरहुआ-आम्रपाली का सॉन्ग रिलीज़ हो गया है। भोजपुरिया जवार इनकी जोड़ी बहुत पसंद करते हैं। सारी एक्ट्रेस की तरह आम्रपाली दुबे भी सोशल मीडिया अकाउंट पर हर समय एक्टिव रहती हैं। ख़ास बात ये की इनकी फोटोज निरहुआ के साथ ज्यादा रहती हैं। हर किसी को इनकी जोड़ी बहुत पसंद है। आपको बता दे की इनका नया गाना ‘लव दहेज़’ आज रिलीज़ हो गया है। हमेशा ही इनकी जोड़ी धमाकेदार गाने देती है जिसमे हर कोई झूम उठता है।

निरहुआ-आम्रपाली का सॉन्ग ‘लव दहेज़’

इस गाने को लेकर दोनों ही काफी खुश हैं। गाने शेयर करते हुए आम्रपाली दुबे ने लिखा है कि- ‘अब हर शादी में ये गाना बजेगा बहुत तेज।’ हालाँकि इस का अभी वीडियो सांग आने में कुछ वक्त है। ‘लव दहेज़’ का वीडियो 27 नवंबर को रिलीज़ होगा। इस गाने की यही तो ख़ास बात है कि अब ये हर शादियों में बड़े जोरो-शोरो से बजेगा जिसमें हर कोई झूम उठेगा। गाने में ये दोनों है इसलिए इनके फैंस गाने को देखने और सुनने दोनों का इंतज़ार कर रहे हैं। इन दोनों की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री में सबसे बेस्ट जोड़ियों में से एक है।

 

Image result for आम्रपाली और निरहुआ का नया लव दहेज़ पोस्टर"

 

यह भी पढ़ें- स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता, लोगों को शाकाहारी भोजन ही आ रहा अब पसंद

इस नए गाने को इनके फैंस बहुत एन्जॉय करने वाले हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर किये गए पोस्ट में काफी अच्छा रिस्पांस भी आया है। इस गाने की लिरिक्स बहुत ही शानदार है। गाने के आये पोस्टर में आम्रपली दुल्हन के रूप में बहुत ही सुन्दर लग रही हैं और दिनेश भी दूल्हे के रूप में काफी जंच रहे हैं। पोस्टर में आम्रपाली ने निरहुआ के गले पर एक रस्सी से बाँधा है और वे रस्सी उन्होंने खूडी हाथ में पकड़ी हुई है। साथ ही उन्होंने एक पिस्तौल उनकी गर्दन पर रखी हुई है। ये शायद उन सब दहेज़ लेने वालों की तरफ इशारा करती है। जो आम्रपाली को बिल्कुल भी पसंद नहीं है। बाकि सारी कहानी तो आपको गाने देखने के बाद ही पता चलेगी।

 

बिहार की राजनीति, मनोरंजन, जीवनशैली, खेल इत्यादि से जुड़ी ख़बरें अब सिर्फ बिहार एक्सप्रेस पर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *