Sun. Jan 19th, 2020

खेसारी का नया गाना, इस गाने के ऑडियो ने मचा दिया धमाल

खेसारी का नया गाना

भोजपुरी सिनेमा के जाने माने सुपरस्टार खेसारी का नया गाना दर्शकों के बीच आ गया है। खेसारी लाल यादव का कोई गाना हो या कोई फिल्म वो दर्शकों के बीच आतंक मचा देती है। हमेशा ही खेसारी लाल यादव अपने लाजवाब टैलेंट से लाखों को अपना दीवाना बना लेते हैं। इनका कॉमेडी और रोमांटिक अंदाज काफी अच्छा है जिसे इनके फैंस काफी पसंद करते हैं। महान कलाकार खेसारी लाल का एक नया गाना इस समय इंटरनेट पर काफी धमाल मचा रहा है। इस शानदार गाने को खुद खेसारी लाल ने खुद गया है, जिसे हर कोई पसंद कर रहा है।

खेसारी का नया गाना ‘मरद चाही तत्काल’

खेसारी के इस गाने का नाम ‘मरद चाही तत्काल’ है। इस गाने का गीत पवन पांडेय ने लिखा है। इस गाने को खेसारी लाल ने अपनी आवाज में गाया है। यह कोई पहला गाना नहीं है इससे पहले भी खेसारी लाल के कई गाने हिट हुए हैं। इनकी फिल्म हो या गाना दर्शकों के बीच छ ही जाता है। इस पहले खेसारी लाल का ‘दिल बदतमीज हो गईल’ इस समय इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। गाने को अबतक हजारों व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने में खेसारी और काजल की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। दोनों ही साथ में अच्छे लग रहे हैं।

यह भी पढ़ें- महिला का आरोप-जेठ कहता है लिपस्टिक में अच्छी लगती हो , ससुर बिछाते हैं बेडशीट

 

 

काजल से साथ का ये हिट गाना ‘दिल बदतमीज हो गईल’ को खेसारी लाल यादव ने अपनी आवाज दी है। वहीं संगीत की बात की जाए तो संगीत धनंजय मिश्रा ने दिया है। वहीँ इस बेहतरीन गीत को आजाद सिंह ने लिखे हैं। वीडियो पराग पाटिल द्वारा निर्देशित और रत्नाकर कुमार द्वारा निर्मित है। यह गाना भोजपुरी फिल्म ‘संघर्ष’ का है। जिसमें मुख्य भूमिका में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी हैं। यह फिल्म और इस फिल्म के गाने दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं। फिलहाल खेसारी का ये गाना इन दिनों काफी वायरल हो रहा है और लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *