Sun. Nov 1st, 2020

खेसारी का नया होली सॉन्ग, ये सॉन्ग यूट्यूब पर तेजी से मचा रहा धमाल

खेसारी का नया होली सॉन्ग

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी का नया होली सॉन्ग इन दिनों सुर्ख़ियों में बना हुआ है। खेसारी का कोई भी गाना हो वो हमेशा सोशल मीडिया पर छा ही जाता है। आये दिन ये खेसारी के गाने यूट्यूब पर बने रहते हैं। अभी हाल में ही इनका एक नया होली सॉन्ग आया है। ये गाना रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचाये हुए है। इस गाने को दर्शक तेजी से देख रहे और खूब पसंद कर रहे हैं। ये गाना ख़ास होली के पर्व के लिए बना है। इस गाने को यूट्यूब पर 1 दिन में 14 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। ये एक ऐसे एक्टर हैं जो हर दिन नया गाना लाकर दर्शकों का दिल जीत लेते हैं।

 

Image result for खेसारी का नया होली सॉन्ग ‘रंगी चोली खेसारी के टोली’

हर तरफ छा रहा खेसारी का नया होली सॉन्ग

वायरल हो रहे इस गाने का नाम ‘रंगी चोली खेसारी के टोली’ है। खेसारी के इस होली सॉन्ग को दर्शक काफी प्यार दे रहे हैं। इस गाने की सबसे ख़ास बात ये की इसे खुद खेसारी लाल यादव ने गाया है। वीडियो में होली का जबरजस्त माहौल दिखाया गया है जहां लोग देसी अंदाज में तैयार होकर रंग में डूप जाने को तैयार है। होली जैसे-जैसे पास आ रही है भोजपुरी के उतने नए होली के गाने यूट्यूब पर तेजी से धमाल मचा रहे है। खेसारी लाल यादव एक बहुत ही अच्छे सिंगर है और साथ ही उनकी एक्टिंग भी लाजवाब है। एक्टर ने भोजपुरी इंडस्ट्री में कई हिट फिल्में दी है। इसकी जोड़ी सबसे ज्यादा काजल राघवानी के साथ पसंद की जाती है। काजल राघवानी और खेसारी एक साथ काफी पसंद किये जाते हैं।

 

Image result for खेसारी का नया होली सॉन्ग ‘रंगी चोली खेसारी के टोली’

 

यह भी पढ़ें- निरहुआ और आम्रपाली का टिकटॉक वीडियो, तेजी से हो रहा है वायरल- देखिये

 

खेसारी ला यादव भोजपुरी इंडस्ट्री के एक्टर के साथ ही साथ एक बहुत ही अच्छे सिंगर भी हैं। खेसारी ने आज अपनी मेहनत और लगन से ये ऊँचा मुकाम हासिल किया है। आज खेसारी लाल यादव भोजपुरी के सबसे प्रसिद्ध एक्टरों में से एक हैं। इन्होने भोजपुरी इंडस्ट्री को कई गाने दिए हैं। खेसारी के नए गाने हो या पुराने दर्शकों के बीच हमेशा बने रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *