Thu. Jan 21st, 2021

खेसारी-काजल का नया गाना मचा रहा है धमाल, दोनों का दिखा रोमांस

भोजपुरी इंडस्ट्री के खेसारी-काजल का नया गाना इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में है। भोजपुरी इंडस्ट्री ने आज एक ऊँचा मुकाम हासिल कर लिया है, किसी भी मामले में बॉलीवुड से पीछे नहीं है। खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी दोनों के ही अपने फैंस हैं। सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के गाने तो हमेशा से ही धूम मचा देते हैं। उनके गाने सोशल मीडिया में भी आये दिन वायरल होते रहते हैं। इन दिनों उनका एक और गाना लोगों के बीच तेजी से धमाल मचा रहा है। खेसारी और काजल के इस गाने का नाम है ‘होरहा के चना’।

खेसारी-काजल का नया गाना, ‘होरहा के चना’

इस गाने में खेसारी और अभिनेत्री काजल राघवानी दोनों ही काफी अच्छे दिखाई दे रहे हैं। दोनों के बीच काफी रोमांस नज़र आ रहा है। इन दिनों ये गाना यूट्यूब पर काफी ट्रेंड में है। ये गाना खेसारी और काजल की फिल्म ‘मुकद्दर’ का है जो यूट्यूब पर जबरदस्त तरीके से छाया हुआ है। इस नए गाने में दोनों की जोड़ी उनके फैंस के साथ हर किसी को पसंद आ रही है। जिसके चलते इस वीडियो को अब तक 5 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। दोनों की ही इंडसट्री में अपनी पहचान है। काजल और खेसारी दोनों ही भोजपुरी फिल्म के जाने-माने सुपरस्टार हैं।

यह भी पढ़ें- दिवाली की रात पटाखे छोड़ने का समय रात 8 से 10, नियम तोड़ने पर होगी कार्रवाई

दोनों की जोड़ी है लाजवाब

हमेशा से भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी के साथ काजल राघवानी की जोड़ी काफी ज्यादा पसंद की जाती है। दोनों ही अपने फैंस के बहुत चहेते हैं। खेसारी की जोड़ी हर एक्ट्रेस के साथ लाजवाब होती है लेकिन काजल राघवानी के साथ कि बात ही अलग है। भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव कॉमेडी किंग के नाम से भी जाने जाते हैं। यही कारण है कि हर फिल्म के साथ खेसारी की फैन फॉलोइंग और भी बढ़ती जा रही है। काजल भी टॉप की हीरोइनों में से एक हैं। इनकी खूबसूरती के न जाने कितने दीवाने है।

बिहार की राजनीति, मनोरंजन, जीवनशैली, खेल इत्यादि से जुड़ी ख़बरें अब सिर्फ बिहार एक्सप्रेस पर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें