Tue. Dec 1st, 2020

खेसारी और अक्षरा का सॉन्ग, इनके इस वीडियो सॉन्ग ने किया सबको घायल

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी और अक्षरा का सॉन्ग आते ही यूट्यूब पर वायरल हो गया है। दोनों ही भोजपुरी जगत के महान कलाकारों में से एक हैं। इन दोनों की जोड़ी ने इन दिनों पुरे यूट्यूब पे धमाल मचा रखा है। इन दिनों खेसारी और अक्षरा की जोड़ी का एक वीडियो सॉन्ग काफी देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। इस गाने का नाम ‘तोहार ढोड़ी बा फुलहा कटोरी‘ है। इस सॉन्ग ने अब तक चार करोड़ से भी ज्यादा व्यूज जुटा लिए हैं। भोजपुरिया जवार इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं और सुन रहे हैं।

खेसारी और अक्षरा का सॉन्ग ‘तोहार ढोड़ी बा फुलहा कटोरी’

इस गाने में दोनों एक साथ काफी अच्छे लग रहे हैं। अक्षरा ने वीडियो में पिंक कलर का बड़ा ही सुन्दर घाँघरा पहन रखा है और वहीँ सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने नीले कलर का कुरता पहन रखा है। इस गाने में दोनों की एक्टिंग और अक्षरा की मार डालने वाली अदाएं लोगों कोकाफी पसंद आ रही है। सबसे अच्छी बात ये कीइस गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने गया है। ये सॉन्ग खेसारी की फिल्म साजन चले ससुराल 2 से है जिसमे अक्षरा सिंह ने स्पेशल परफॉर्म किया है। जबकि बोल श्याम देहाती ने लिखा है। इस गाने को अब तक करोड़ व्यूज मिल चुके हैं।

Image result for खेसारी और अक्षरा

 

यह भी पढ़ें- लालू-राबड़ी के खिलाफ पोस्टर वॉर शुरू, उठा बिजली का मुद्दा

खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह दोनों ही भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स हैं। जहां एक तरफ अक्षरा के साथ पवन सिंह की जोड़ी पसंद की जाती है तो वहीं दूसरी तरफ खेसारी लाल यादव की जोड़ी काजल राघवानी के साथ जमती है। लेकिन अब लड़ाई के बाद अक्षरा और पवन सिंह ने एक साथ काम करना बंद कर दिया है इस वीडियो में तो अक्षरा सिंह और खेसारी लाल की केमिस्ट्री ने लोगों को वीडियो बार-बार देखने पर मजबूर कर दिया है। आज ये दोनों अपनी मेहनत से एक बहुत बड़ा मुकाम हासिल कर लिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *