Sun. Nov 1st, 2020

काजल राघवानी का नया गाना, गाने में काजल के साथ नजर आ रहें रितेश पांडेय

काजल राघवानी का नया गाना

भोजपुरी इंडस्ट्री की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघानी का नया गाना इन दिनों फैंस के बीच तहलका मचा रहा है। काजल राघवानी के साथ इस गाने में रितेश पांडेय भी हैं। दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आ रही है। इन दोनों की जोड़ी का ये गाना इंटरनेट पर हर तरफ धूम मचा रहा है। ये गाना इतना शानदार है कि हर तरफ तेजी से वायरल हो रहा है। काजल और रितेश पांडेय एक साथ काफी अच्छे लग रहे हैं। काजल राघवानी हर बार की तरह इस गाने में भी बेहद खूबसूरत और हॉट लग रही हैं। काजल राघवानी और रितेश पांडेय के लाखों चाहने वाले हैं और सभी इनका ये गाना भी तेजी से सुन रहे हैं। काजल राघवानी की कोई फिल्म हो या गाना हमेशा इनके फैंस इन्हे ढेरों प्यार देते हैं।

 

Image result for रितेश और काजल राघवानी का गाना ‘छम्मक छल्लो जरा धीरे चलो’

 

यह भी पढ़ें- पवन सिंह का होली सॉन्ग, इनका ये नया गाना मचा रहा है धमाल- देखिये वीडियो

दर्शकों के बीच छा रहा रितेश और काजल राघवानी का नया गाना

इस बेहतरीन गाने को अब तक यूट्यूब में तीन लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है। काजल और रितेश पांडेय के इस गाने का नाम ‘छम्मक छल्लो जरा धीरे चलो’ है। इस गाने को रिलीज़ हुए अभी सिर्फ दो ही दिनों हुए हैं, लेकिन इस गाने को दो ही दिन में खूब सारा प्यार मिला है। इस भोजपुरी वीडियो में रितेश और काजल की केमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है। दोनों ने इस गाने में बेहद कमाल कि एक्टिंग की है। काजल और रितेश पांडेय जब भी कोई गाना आता है तो इनके फैंस प्यार की बरसात करने लगते हैं।

 

Image result for रितेश और काजल राघवानी का गाना ‘छम्मक छल्लो जरा धीरे चलो’

 

रितेश पांडेय और काजल राघवानी का ये गाना उनकी फिल्म ‘काशी विश्वनाथ’ का है। इस गाने को ओम झा और नीतू श्री ने गया है। इस बेहतरीन गाना की लिरिक्स श्याम देहाती ने लिखी है। इस संगीत केडायरेक्टर ओम झा हैं। ‘काशी विश्वनाथ’ फिल्म के डायरेक्टर सुब्बा राव गोसांगी हैं। काजलराघवानी और रितेश पांडेय ने इस गाने में कमाल की एक्टिंग की है।

देखिये वीडियो-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *